जाम में फंसे मोदी के मंत्री तो लेना पड़ा मेट्रो का सहारा, ट्वीट में शेयर किया एक्सपीरियंस

अपने इस एक्सपीरियंस को ट्विटर में शेयर करते हुए उन्होंने दिल्ली मेट्रो के सर्विस की तरीफ की।

नई दिल्ली। दिल्ली के जाम ने किसी को नहीं बख्शा है, हाल ही में केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी इसके शिकार हुए हैं। हालांकि उन्होंने भी इसके लिए ऐसा तोड़ निकाला जिसने सबको चौंका दिया। बाद में उन्होंने अपने इस यात्रा का किस्सा ट्वीट कर सबके साथ साझा किया।

जाम में फंसे तो लिया मेट्रो का सहारा
दरअसल पुरी मंगलवार को एयरपोर्ट के लिए निकले थे, तभी रास्ते में धौलाकुआं के पास भीषण जाम में फंस गए। पहले तो उन्होंने जाम के खुलने का काफी देर तक इंतजार किया। इसके बाद भी जब जाम खुलते नहीं दिखा तो उन्हें फ्लाइट मिस होने के डर सताने लगा। एयरपोर्ट सही समय पर पहुंचकर फ्लाईट लेने के लिए उन्होंने दिल्ली मेट्रो का सहारा लिया। उनका ये कदम सफल रहा और उनकी फ्लाइट मिस होने से बच गई। अपने इस एक्सपीरियंस को ट्विटर में शेयर करते हुए उन्होंने दिल्ली मेट्रो के सर्विस की तरीफ की। यही नहीं पूर्व राजनयिक और अब मोदी के अगुवाई वाली सरकार में केंद्रिय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने अपने मेट्रो यात्रा की तस्वीर भी ट्विटर पर पोस्ट की। पुरी ने अपने पोस्ट में मेट्रो के तरीफों के पुल बांधते हुए इसे विश्व स्तरीय संपत्ति बताया।

24 घंटों में तीन बार हैक हुई जामिया की वेबसाइट, इस बार हैकर्स ने लिखा-सुरक्षा सिर्फ एक भ्रम है

ट्वीट में शेयर किया एक्सपीरियंस
पुरी ने इस वाकये के बारे में बताते हुए अपने पोस्ट में लिखा,'एयरपोर्ट जाते हुए मैं धौलाकुआं के पास जाम में फंस गया था। अब मेरे पास दो ही रास्ते बचे थे या तो फ्लाइट मिस करूं या फिर मेट्रो पर भरोसा करूं। मैने मेट्रो से सफर करने का फैसला किया। (मेट्रो) साफ, स्वच्छ और बेहद कुशल। हमने एक विश्वस्तरीय संपत्ति का निर्माण किया है।'

मिल रही है तारीफ
इसके बाद केंद्रीय मंत्री के इस ट्वीट पर बीजेपी के नेता तरुण विजय ने उनकी तारीफ करते हुए कहा कि आपने अच्छा उदाहरण पेश किया। उन्होंने आगे कहा मेट्रो से अधिक से अधिक लोगों को यात्रा करनी चाहिए। तरुण विजय ने भी मेट्रो की तारीफ करते हुए कहा कि दिल्ली मेट्रो की एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन बहुत ही सुविधाजनक है। उनके इस ट्वीट के जवाब में पुरी ने लिखा कि वो आगे से ज्यादा से ज्यादा मेट्रो में यात्रा करने की कोशिश करेंगे।

Shweta Singh Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned