scriptIndia-China Dispute: Rahul Gandhi ने लद्दाख में Indian Soldiers की शहादत पर जताया शोक | India-China Dispute: Rahul Gandhi mourns the martyrdom of Indian soldiers in Ladakh | Patrika News

India-China Dispute: Rahul Gandhi ने लद्दाख में Indian Soldiers की शहादत पर जताया शोक

locationनई दिल्लीPublished: Jun 16, 2020 10:27:52 pm

Submitted by:

Mohit sharma

LAC पर भारत और चीन सैनिकों के बीच झड़प में तीन सैनिक शहीद
Congress leader Rahul Gandhi ने भारतीय सैनिकों की शहादत पर जताया शोक

uuui.jpg

नई दिल्ली। लद्दाख में वास्तविक नियंत्रण रेखा ( LAC ) के पास गलवान घाटी ( galwan valley ) में चीनी और भारतीय सैनिकों (India China Army ) के बीच हुई झड़प के बाद जहां बैठकों का दौर जारी है, वहीं विपक्षी पार्टियों ने केंद्र सरकार ( Central Government ) पर सवालों की झड़ी लगा दी है। वहीं, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ( Congress Leader Rahul Gandhi ) ने लद्दाख की गलवान घाटी में चीनी सैनिकों ( Chinese Army ) के साथ हिंसक संघर्ष में शहीद हुए तीन भारतीय सैनिकों के परिवारों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की। राहुल गांधी ( Rahul Gandhi Tweet ) ने ट्वीट किया, “कोई भी शब्द उस भावना को व्यक्त नहीं कर सकता जो मैं उन सेना के अधिकारी और जवानों के लिए महसूस कर रहा हूं, जिन्होंने देश के लिए शहादत दी है। उनके सभी प्रियजनों के प्रति मेरी संवेदना है। हम इस मुश्किल समय में आपके साथ खड़े हैं।”

India-China Dispute: PM Narendra Modi ने Amit Shah को अपने सरकारी आवास पर बुलाया

https://twitter.com/RahulGandhi/status/1272885186385100800?ref_src=twsrc%5Etfw

कांग्रेस पार्टी ने मंगलवार को चीनी सैनिकों के साथ हुई झड़प में भारतीय सेना के तीन जवानों के शहीद होने के बाद जारी बयान में कहा कि मोदी सरकार ‘मूकदर्शक’ बनी रही है। बयान में कहा गया कि मोदी सरकार को याद रखना चाहिए कि हमारे संसदीय लोकतंत्र में गोपनीयता या चुप्पी अस्वीकार्य है। कांग्रेस का मानना है कि पूरा देश राष्ट्रीय सुरक्षा और अखंडता की हर कीमत पर हिफाजत के लिए एकजुट है।”

India-China Dispute: Rajnath Singh के घर पहुंचे विदेश मंत्री, Army Chief और CDS Bipin Rawat

https://twitter.com/priyankagandhi/status/1272906692062314497?ref_src=twsrc%5Etfw

Uttarakhand: Satpal Maharaj के माली की मौत, मंत्री के Corona Positive परिवार में था शामिल

वहीं, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी चीनी सैनिकों झड़प में शहीदों के प्रति शोक संवेदा व्यक्त की है। प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर लिखा कि देश के लिए शहीद हुए सैनिकों और अधिकारियों का हमारे उपर अथाह ऋण है। हम उनके परिवार के लोगों प्रति गहरी संवेदना है। भगवान उनके परिवार को यह दुख सहने की शक्ति दे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो