जम्मू-कश्मीर: बारामूला में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, दहशतगर्दों के घर में छिपे होने की आशंका

जम्मू-कश्मीर: बारामूला में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, दहशतगर्दों के घर में छिपे होने की आशंका

एनकाउंटर बारामूला के करीरी इलाके में हुआ है। एक घर में आतंकी छिपे होने की आशंका है।

श्रीनगर। चैन सुकून पाने को बेकरार जम्मू-कश्मीर की घाटी में एक बार फिर से एनकाउंटर की खबर है। उत्तर कश्मीर के बारामूला जिले में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। यह एनकाउंटर बारामूला के करीरी इलाके में हो रहा है।

अमरीका: पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा और हिलेरी क्लिंटन को भेजा गया विस्फोटक, ट्रंप ने की निंदा

घर में छिपे हैं आतंकी

खबरों के मुताबिक, करीरी इलाके में आतंकियों के छिपे होने की खबर के बाद सेना के 29 राष्ट्रीय राइफल्स, स्पेशल ऑपरेशन्स ग्रुप (एसओजी) और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवानों ने करीरी के उतूरा गांव में सर्च ऑपरेशन चलाया। गहन तलाशी अभियान के तहत घरों की तलाशी ली जा रही थी। तभी घर में छिपे आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चला दीं। सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की। एनकांउटर को देखते हुए इलाके में इंटरनेट सेवा रोक दी गई है।

जम्मू-कश्मीर: निकला था आईएएस की कोचिंग करने बनकर लौटा आतंकी, मुठभेड़ में मौत
2 आतंकी ढेर

बुधवार को नौगाम के वन्नबल में भी सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। इसमें सुरक्षा बलों ने हिजबुल मुजाहिदीन के दो आतंकियों को मार गिराया। उनकी पहचान हिजबुल के जिला कमांडर सब्जार अहमद सोफी व आसिफ अहमद गोजरी के रूप में हुई । मुठभेड़ के बाद श्रीनगर और अनंतनाग समेत कई स्थानों पर हिंसा की खबरें भी आईं। इसमें कई पुलिसकर्मी जख्मी हुए।

आतंकियों को बचाने के लिए स्थानीय लोगों द्वारा पत्थरबाजी की गई। प्रशासन ने प्रभावित इलाकों में स्कूल व कॉलेज बंद करवा दिया और मोबाइल इंटरनेट सेवाएं पर भी रोक लगा दी। इससे पहले कुलगाम में दो आतंकी ढेर हो गए थे। एनकाउंटर स्थल पर जमा हुई भीड़ एक विस्फोट की चपेट में आ गई थी। हादसे में सात नागरिकों की भी मौत हो गई थी।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned