PoK पर बोले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह- अबकी बार, उस पार

PoK पर बोले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह- अबकी बार, उस पार

  • PoK पर Union Minister Giriraj Singh का नया नारा
  • लिखा, 'जय कश्मीर जय भारत, अबकी बार उस पार
  • अमित शाह ने संसद में PoK भी कश्मीर का अभिन्न हिस्सा बताया था

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 को हटाने के बाद पैदा हुआ सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। विपक्षी पार्टियों के साथ-साथ सत्तारूढ़ दल के नेताओं के बयानों से देश का सियासी पारा चढ़ा हुआ है। ताजा मामला मोदी कैबिनेट के दिग्गज मंत्री गिरिराज सिंह ( Union Minister Giriraj Singh ) से जुड़ा है।

 

दरअसल, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ( Union Minister Giriraj Singh ) ने कश्मीर मसले को लेकर नया नारा दिया है। गिरिराज सिंह ने मंगलवार को ट्वीट करते हुए लिखा, 'जय कश्मीर जय भारत, अबकी बार उस पार।'

जम्मू-कश्मीर पर PM मोदी का बयान- आर्टिकल 370 का विरोध करने वाले रखते हैं आतंकवाद से सहानुभूति

 

 Union Minister Giriraj Singh

राजनीतिक जानकार गिरिराज सिंह ( Union Minister Giriraj Singh ) के ट्वीट के मायने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर ( PoK ) से जोड़कर देख रहे हैं। आपको बता दें कि इससे पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भी संसद में PoK भी कश्मीर का अभिन्न हिस्सा बताया था।

जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल ने पाकिस्तान को दी चेतावनी- दुस्साहस का करारा जवाब मिलेगा

 

 Union Minister Giriraj Singh

दरअसल, यह बात 6 अगस्त की है, जब गृहमंत्री अमित शाह ने संसद में बोलते हुए कहा था कि जम्मू कश्मीर के साथ ही पीओके और अक्साई चीन भी भारत का ही हिस्सा है। शाह ने कहा था कि जम्मू-कश्मीर की देश के लिए इतनी अहमयित है कि उसके लिए नेता अपनी जान तक देने के लिए तैयार हैं।

PAK को सेना प्रमुख बिपिन रावत की चेतावनी, सीमा पर हरकत का मिलेगा मुंहतोड़ जवाब

 

 Union Minister Giriraj Singh

इस दौरान अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कश्मीर मसले पर अपना रुख भी साफ करने को कहा था।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned