scriptKerala : बैकडोर से भर्ती के खिलाफ तिरुवनंतपुरम में कांग्रेस का प्रदर्शन, पुलिस ने छोड़े आंसू गैस के गोले | Kerala : Congress youth activists protest in Thiruvananthapuram against recruitment from backdoor, police release tear gas shells | Patrika News

Kerala : बैकडोर से भर्ती के खिलाफ तिरुवनंतपुरम में कांग्रेस का प्रदर्शन, पुलिस ने छोड़े आंसू गैस के गोले

locationनई दिल्लीPublished: Feb 06, 2021 02:56:52 pm

Submitted by:

Dhirendra

तिरुवनंतपुरम पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर किया लाठीचार्ज।
बैकडोर से भर्ती का विरोध कर रहे थे कांग्रेस के कार्यकर्ता।

 

kerala.png

  कांग्रेस यूथ के कार्यकर्ताओं ने बैकडोर से भर्ती मामले में एलडीएफ सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया।

नई दिल्ली। कृषि कानूनों के खिलाफ देशभर में जारी किसानों के जोरदार आंदोलन के बीच केरल के तिरुवनंतपुरम पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे लोगों पर लाठीचार्ज किया। लेकिन केरल में पुलिस ने लाठीचार्ज किसानों पर न कर कांग्रेस यूथ के कार्यकर्ताओं पर किया है। जिस समय तिरुवनंतपुरम पुलिस ने लाठीचार्ज किया उस समय कांग्रेस यूथ के कार्यकर्ता केरल में एलडीएफ सरकार द्वारा बैक डोर से की गई नियुक्ति के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे।
https://twitter.com/ANI/status/1357972990672072705?ref_src=twsrc%5Etfw
भ्रष्टाचार का आरोप

यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने वाटर कैनन, आंसू गैस और ग्रेनेड का भी इस्तेमाल किया है। हालांकि अभी तक किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। शनिवार को कांग्रेस यूथ के कार्यकर्ताओं पर बैकडोर से भर्ती मामले में एलडीएफ सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है।
बता दें कि केरल सोना तस्करी को लेकर अगस्त, 2020 में प्रदर्शन कर रहे यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर भी केरल पुलिस ने लाठीचार्ज किया था। उस समय कांग्रेस के यूथ कार्यकर्ता वायनाड में धरना प्रदर्शन कर रहे थे। प्रदर्शनकारी सोना तस्करी मामले में कथित संबंध होने पर मुख्यमंत्री पी विजयन के इस्तीफे की मांग कर रहे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो