scriptलक्ष्मी अग्रवाल की वकील ने कोर्ट में दाखिल की याचिका, छपाक की रिलीज पर रोक की मांग | Laxmi Aggarwal's lawyer filed a petition in court seeking a stay on release of Chhapak | Patrika News
विविध भारत

लक्ष्मी अग्रवाल की वकील ने कोर्ट में दाखिल की याचिका, छपाक की रिलीज पर रोक की मांग

लक्ष्मी अग्रवाल की वकील अपर्णा भट्ट भी फिल्म मेकर्स से नाराज
फिल्म निर्माता ने अपर्णा के भरोसे को तोड़ा
लक्ष्मी अग्रवाल ने फिल्म के खिलाफ दायर की याचिका

Jan 09, 2020 / 11:02 am

Dhirendra

chhapak.jpeg
नर्इ दिल्ली। बाॅलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक रिलीज होने से पहले ही मुश्किलों में फंस गर्इ है। इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर पहले से ही काफी हंगामा चल रहा है। दीपिका की आेर से जेएनयू के छात्रों का समथर्न करने के बाद से छपाक को लेकर विवाद ने आैर तूल पकड़ लिया है। अब एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की वकील अपर्णा भट्ट भी फिल्म के मेकर्स से नाराज हो गई हैं। दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक की रिलीज की रोक की मांग को लेकर दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में याचिका दाखिल करवाई गई है।
चुप नहीं बैठूंगी

इस याचिका में अपर्णा भट्ट ने कहा है कि उन्होंने एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का केस सालों तक लड़ा लेकिन इस फिल्म में मुझे क्रेडिट नहीं दिया गया है। अपर्णा का कहना है कि उन्होंने फिल्म छपाक की स्क्रिप्ट में भी काफी मदद की थी। अपर्णा के मुताबिक फिल्म के निर्माता ने उन्हें भरोसा दिया था कि उन्हें क्रेडिट दिया जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। फेसबुक पर लक्ष्मी की वकील अपर्णा भट्ट ने लिखा था कि कैसे वे इस बात से नाराज हैं कि फिल्म छपाक के मेकर्स ने उन्हें अपनी फिल्म में कोई क्रेडिट नहीं दिया है। उन्होंने ये भी कहा था कि वे इस मामले में कानून की मदद लेंगी। साथ ही उन्होंने कहा कि वे दीपिका पादुकोण और बाकी लोगों की बराबरी की नहीं हैं लेकिन इस मामले में वे चुप नहीं बैठेंगी।
10 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म छपाक

बता दें कि इन दिनों फिल्म छपाक के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं। इसका कारण दीपिका पादुकोण का दिल्ली की जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) जाकर विरोध प्रदर्शन में भाग लेना है। सोशल मीडिया पर जहां कुछ लोग दीपिका की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ छपाक को बॉयकॉट करने की बात भी कर रहे हैं। फिल्म छपाक की बात करें तो ये दिल्ली की एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी से प्रेरित है। फिल्म में दीपिका पादुकोण संग विक्रांत मैसी,अंकित बिष्ट संग अन्य एक्टर्स हैं। मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी फिल्म छपाक 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Home / Miscellenous India / लक्ष्मी अग्रवाल की वकील ने कोर्ट में दाखिल की याचिका, छपाक की रिलीज पर रोक की मांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो