scriptमहाराष्ट्र: देखते ही देखते जमीन में समा गई पार्किंग में खड़ी कार, वीडियो वायरल | Maharashtra: Car drowns in parking slot within seconds at Ghatkopar | Patrika News

महाराष्ट्र: देखते ही देखते जमीन में समा गई पार्किंग में खड़ी कार, वीडियो वायरल

locationनई दिल्लीPublished: Jun 13, 2021 07:03:07 pm

Submitted by:

Anil Kumar

मुंबई के घाटकोपर इलाके स्थित एक निजी सोसायटी के पार्किंग में खड़ी एक कार देखते ही देखते जमीन में समा गईं।

Car Parking.png

Maharashtra: Car drowns in parking slot within seconds at Ghatkopar

मुंबई। महाराष्ट्र के कई इलाकों में बीते तीन-चार दिनों से लगातार बारिश हो रही है। बारिश की वजह से कई सड़कें जलमग्न हो गई हैं तो कई जगहों पर कुछ इमारतें भी धराशाई हो गई। ऐसे में प्रशासन की पोल एक बार फिर से खुल गई है।

मौसम विभाग ने रविवार को भी मुंबई, ठाणे, रायगढ़ समेत कई इलाकों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। इस बीच उससे पहले आज (13 जून 2021) घाटकोपर इलाके में एक बड़ी घटना घटी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें
-

भारत में विकट समस्या है पार्किंग, सिर्फ 5 परसेंट टाइम रोड पर चलती हैं कारें

दरअसल, घाटकोपर इलाके के एक पार्किंग में खड़ी एक कार देखते ही देखते जमीन में समा गईं। बारिश के बाद जमीन में कार के धंसने का वीडियो वायरल होने के बाद की BMC की ओर से एक बयान सामने आया है। BMC ने अपने बयान में कहा है कि इस हादसे से हमारा कोई लेना-देना नहीं है। क्योंकि घाटकोपर के जिस क्षेत्र में यह घटना घटी है वह एक निजी सोसायटी है। जानकारी के मुताबिक, जो कार जमान में समा गई वह मुंबई के घाटकोपर वेस्ट की एक सोसाइटी में रहने वाले पंकज मेहता की है।

https://twitter.com/ANI/status/1404036799513563144?ref_src=twsrc%5Etfw
https://www.dailymotion.com/embed/video/x81xjrr

इस वजह से हुई ये घटना

BMC ने अपने बयान में कहा है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के संबंध में ग्रेटर मुंबई नगर निगम के आपातकालीन प्रबंधन विभाग द्वारा जानकारी मिली है। सूचना के मुताबिक, घाटकोपर पश्चिम स्थित एक निजी सोसायटी के पास पार्किंग में खड़ी एक कार अचानक जमीन में धंस गई। यह घटना 13 जून 2021 की सुबह की है।

यह भी पढ़ें
-

चीन: निमार्णाधीन भूमिगत कार पार्किंग ढहने से हादसा, मलबे से मिले आठ मजदूरों के शव

जानकारी के मुताबिक, जिस सोसायटी में घटना घटी उसके परिसर में एक कुआं है। कुएं के आधे हिस्से को सीमेंट से ढका गया है। इसके बाद इस सोसायटी में रहने वाले लोग उसके उपर गाड़ी पार्क करने लगे। अब तेज बारिश की वजह से वहां खड़ी कार पानी में पूरे टरह डूब गई। इस घटना में किसी के भी मौत होने की कोई खबर नहीं है।

BMC ने कहा कि फिलहाल, विभागीय कार्यालय द्वारा जल निकासी का काम किया जा रहा है। सोसायटी को इस स्थान पर तत्काल सुरक्षा व्यवस्था के लिए कदम उठाने के निर्देश दिए गए हैं।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x81xivm
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो