scriptचीन: निमार्णाधीन भूमिगत कार पार्किंग ढहने से हादसा, मलबे से मिले आठ मजदूरों के शव | 8 killed after under construction parking collapsed | Patrika News

चीन: निमार्णाधीन भूमिगत कार पार्किंग ढहने से हादसा, मलबे से मिले आठ मजदूरों के शव

locationनई दिल्लीPublished: Oct 30, 2019 09:24:38 am

Submitted by:

Shweta Singh

हादसा के वक्त मौके पर कम से कम 14 श्रमिक कर रहे थे काम
पुलिस कर रही है घटना की जांच

Under construction parking

Demo Pic

बीजिंग। चीन के दक्षिणी प्रांत से एक बड़ी खबर आ रही है। वहां के दक्षिणी गुइझाउ प्रांत में निमार्णाधीन भूमिगत कार पार्किंग ढहने से हादसा हो गया। इस घटना में अब तक आठ लोगों के मारे जाने की खबर है। इसके साथ ही, दो अन्य के गंभीर रूप से घायल होने की भी खबर है।

हादसे के वक्त पार्किंग में थे 14 श्रमिक

गुआनशांहु जिले के सूचना कार्यालय ने मंगलवार को इस बारे में जानकारी दी। कार्यालय नेे बताया कि प्रांत की राजधानी गुइयांग में सोमवार को उस वक्त हादसा हुआ, जब एक निमार्णाधीन कार पार्किंग गिर गया। हादसा, स्थानीय समयानुसार करीब साढ़े चार बजे का है। बताया जा रहा है कि, जिस वक्त ये हादसा हुआ मौके पर कम से कम 14 श्रमिक काम कर रहे थे।

आठ मजदूरों की हुई मौत

कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक, घटना के बाद तीन मजदूर वहां से सुरक्षित बाहर निकलने में कामयाब रहे। इसके अलावा राहत एवं बचाव दल की टीम ने भी तत्काल रूप से एक श्रमिक को बचा लिया। बाकी बचे हुए दस मजदूरों को निकालने के बाद उनमें से आठ की मौत हो चुकी थी। बाकी दो घायल थे, जिनका अस्पताल में इलाज जारी है। फिलहाल पुलिस इस घटना की जांच कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो