scriptDelhi Election 2020: मनीष सिसोदिया ने वोटरों का आभार व्यक्त किया, कहा- अपने बच्चों की अच्छी शिक्षा के लिए वोट करें | Manish Sisodia thanked the voters, said- Vote for good education | Patrika News

Delhi Election 2020: मनीष सिसोदिया ने वोटरों का आभार व्यक्त किया, कहा- अपने बच्चों की अच्छी शिक्षा के लिए वोट करें

locationनई दिल्लीPublished: Feb 08, 2020 09:37:10 am

Submitted by:

Mohit Saxena

दिल्ली के मुख्यमंत्री मतदान से पहले हनुमान मंदिर पहुंचे, उन्होंने दिल्ली की तरक्की के लिए प्रार्थना की।

manish sisodia

मनीष सिसोदिया

नई दिल्ली। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने मतदान शुरू होने से पहले ही दिल्ली के मतदाताओं को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर लिखा कि लोकतंत्र के महापर्व पर सभी दिल्लीवासियों का आभार व्यक्त किया। उन्होेंने लिखा ‘आज सच्चे मन से अपने बच्चों की अच्छी शिक्षा के लिए वोट करें। झाड़ू पर वोट करें।’
कोरोना वायरस: जापान के तट पर मौजूद क्रूज शिप में 41 नए मामले सामने आए

मतदान की पूर्व संध्या पर दिल्ली के मुख्यमंत्री और नई दिल्ली से AAP उम्मीदवार अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal)ने कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर परिवार सहित दर्शन करने पहुंचे।
इस दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री के साथ उनकी पत्नी सुनीता भी साथ थीं। अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया कि कनॉट प्लेस के प्राचीन हनुमान मंदिर जाकर हनुमान जी का आशीर्वाद लिया। देश और दिल्ली की तरक्की के लिए प्रार्थना की। उन्हें भगवान जी ने कहा कि अच्छा काम कर रहे हो, इसी तरह लोगों की सेवा करते रहो। फल मुझ पर छोड़ दो। सब अच्छा होगा।
गौरतलब है कि दिल्ली में शनिवार को मतदान किए जा रहे हैं और 11 फरवरी को नतीजों की घोषणा हो जाएगी। दिल्ली में कुल 70 विधानसभा क्षेत्रों के लिए 13 हजार से अधिक मतदान केंद्र बनाए गए हैं। मतदान शनिवार सुबह आठ बजे से आरंभ होकर शाम छह बजे तक चलेगा।
उधर, दिल्ली बीजेपी के प्रमुख मनोज तिवारी ने छतरपुर मंदिर और कालकाजी मंदिर में दर्शन किए। उन्होंने कहा कि वह दिल्ली के लोगों की खुशी के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। उन्होंने देवी से आशीर्वाद मांगा कि वे लोगों को विवेकपूर्ण ढंग से मतदान करने में सक्षम बनाएं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो