scriptबेटे ने की रिश्ते की हत्या, मां का मर्डर कर कूड़े में फेंका शव, छिपाने के लिए डालता रहा गोबर | mother murdered by son in haryana | Patrika News

बेटे ने की रिश्ते की हत्या, मां का मर्डर कर कूड़े में फेंका शव, छिपाने के लिए डालता रहा गोबर

locationनई दिल्लीPublished: Jul 14, 2020 09:33:55 am

Submitted by:

Ruchi Sharma

Highlights- तेजधार हथियार से महिला (Mother Murder) की हत्या करने के बाद आरोपी ने शव (Dead Body) को गांव से थोड़ी ही दूरी पर स्थित एक दूध की डेयरी (Milk Dairy) के पास कूड़े के ढेर में दबा दिया- बाद में पूरा परिवार उसी जगह पर गया और उसपर गोबर डालता रहा- जहां पर महिला की हत्या किए जाने के बाद शव को दबाया गया था

बेटे ने की रिश्ते की हत्या, मां का मर्डर कर कूड़े में फेंका शव, छिपाने के लिए डालता रहा गोबर

बेटे ने की रिश्ते की हत्या, मां का मर्डर कर कूड़े में फेंका शव, छिपाने के लिए डालता रहा गोबर


नई दिल्ली. कहते है इस दुनिया में किसी भी बच्चे के लिए मां से बढ़कर कोई नहीं होता। मां- बेटे का रिश्ता दुनिया के सभी रिश्तों से मजबूत होता है, पर इसी रिश्ते की हत्या कर दी हरियाणा (Haryana) जिले के गांव मुनीमपुर (Munimpur) में एक बेटे ने। जब उसने 42 साल की अपनी ही मां की हत्या (Murder) कर दी।
शव पर डालता रहा गोबर

तेजधार हथियार से महिला (Mother Murder) की हत्या करने के बाद आरोपी ने शव (Dead Body) को गांव से थोड़ी ही दूरी पर स्थित एक दूध की डेयरी (Milk Dairy) के पास कूड़े के ढेर में दबा दिया। बाद में पूरा परिवार उसी जगह पर गया और उसपर गोबर डालता रहा, जहां पर महिला की हत्या किए जाने के बाद शव को दबाया गया था।
महिला को ढूंढने का करते रहे नाटक

बड़ी बात यह है कि यह वारदात पिछले महीने की थी। और महिला के घरवाले महिला को ढूंढने का नाटक करते रहे। बाद में महिला के मायके वालों को लापता होने की सूचना मिली। उसके बाद ही महिला के परिजनों ने पुलिस में महिला की हत्या किए जाने का शक जताया। इसी बीच महिला गीता के पति नरेश ने भी पुलिस स्टेशन में गीता के 29 जून से घर से लापता होने की रपट दर्ज करा दी।
परिवार पर ही होने लगा शक

गुमशुदगी की रपट देरी से दर्ज कराए जाने का मामला भी शक की सूई गीता के पति, पुत्र और परिवार के अन्य लोगों पर घुमाता रहा। पुलिस ने जब इस मामले में गीता के पति व परिवार के अन्य लोगों को पूछताछ के लिए रडार पर लिया तो मामले की कलई खुलती चली गई। बाद में मृतका गीता के बेटे प्रवीण के इस घटनाक्रम का खुलासा किए जाने के बाद आरोपी पक्ष की निशानदेही पर ही झज्जर पुलिस की टीम थाना प्रभारी राजेश कुमार के नेतृत्व में गांव मुनीमपुर पहुंची।
पारिवारिक कलह बताई जा रही वजह

महिला गीता के शव को गांव कुकडौला में दूध की डेयरी के पास कुरड़ी से निकलवाया। महिला की हत्या किए जाने की असली वजह क्या रही, इस बात का तो पूरी तरह से खुलासा नहीं हो पाया। लेकिन, प्रारम्भिक जांच में पुलिस ने गीता की हत्या की असली वजह पारिवारिक कलह बताया है। फिलहाल पुलिस ने घटना की छानबीन कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और बेटे प्रवीण को जांच के लिए हिरासत में ले लिया है पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो