scriptमंत्रियों-अफसरों के साथ पीएम मोदी की हाई-लेवल मीटिंग समाप्त, अधिकारियों को दिए गए जरूरी दिशा-निर्देश | PM Modi will have meeting with top officers ministers to review Corona | Patrika News

मंत्रियों-अफसरों के साथ पीएम मोदी की हाई-लेवल मीटिंग समाप्त, अधिकारियों को दिए गए जरूरी दिशा-निर्देश

locationनई दिल्लीPublished: Apr 17, 2021 10:09:36 pm

कोरोना के कारण बिगड़ते हालातों के बीच पीएम मोदी आज मंत्रियों तथा वरिष्ठ अधिकारियों के साथ एक मीटिंग ले रहे हैं।

pm_modi_with_officers_ministers_on_corona.jpg
नई दिल्ली। देश में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर पीएम मोदी द्वारा बुलाई गई हाई-लेवल मीटिंग समाप्त हो गई है। मीटिंग में संबंधित मंत्रालयों के मंत्रियों तथा वरिष्ठ अधिकारियों को बुलाया गया था। मीटिंग में कोरोना से लड़ने तथा इसकी प्रभावपूर्ण तरीके से रोकथाम करने के उपायों की समीक्षा की गई। मीटिंग में प्रधानमंत्री ने अधिकारियों तथा मंत्रालयों से कोरोना की दूसरी लहर को रोकने के लिए किए जा रहे कार्यों का जायजा लिया तथा आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।
कुछ समय पूर्व भी उन्होंने स्वास्थ्य मंत्रालय, सड़क परिवहन मंत्रालय सहित कई अन्य मंत्रालयों व विभागों के साथ मीटिंग की थी तथा वैश्विक महामारी से लड़ने के लिए सभी संबंधित विभागों और मंत्रालयों के बीच सामंजस्य बनाने पर जोर दिया था।
यह भी पढ़ें

Corona संकट के बीच बढ़ी Oxygen Cylinder की मांग, बाजार में उपलब्ध हैं कई विकल्प

आज ही केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने भी 11 राज्यों के स्वास्थ्य मंत्रियों के साथ एक बैठक की थी जिसमें देश भर के अलग-अलग हिस्सों में उपजे हालातों पर समीक्षा की गई। डॉ. हर्षवर्धन ने बताया कि सरकार ने शनिवार को देशभर में विभिन्न राज्यों को वैक्सीन की 14 करोड़ 15 लाख डोज सप्लाई की है।
यह भी पढ़ें

उद्धव ठाकरे ने पीएम मोदी को पत्र लिख कर कोविड-19 से निपटने के लिए सहायता मांगी

उन्होंने आगे बताया कि वर्तमान में विभिन्न राज्यों के पास एक करोड़ 58 लाख डोज हैं और 1.16 करोड़ डोज सप्लाई के अंदर है। उल्लेखनीय है कि देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 2,34,692 नए केस दर्ज किए गए हैं जबकि 1300 से अधिक लोगों की मृत्यु हो गई हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो