script

राहुल गांधी के करीबी युवा सांसद राजीव सातव की कोरोना से मौत

Published: May 16, 2021 11:34:40 am

Submitted by:

Saurabh Sharma

कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने रविवार को ट्वीट कर राजीव सातव के निधन की जानकारी दी। उनका महाराष्ट्र के पुणे के अस्पताल में इलाज चल रहा था। उनकी मौत के बाद कांग्रेस के सभी वरिष्ठ नेताओं ने शोक व्यक्त किया है।

Rahul Gandhi close Young MP Rajiv Satav dies from Corona

Rahul Gandhi close Young MP Rajiv Satav dies from Corona

पुणे। कांग्रेस के युवा सांसद राजीव सातव का कोरोना महामारी के कारण निधन हो गया है। कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने रविवार को ट्वीट कर उनके निधन की जानकारी दी। उनका महाराष्ट्र के पुणे के अस्पताल में इलाज चल रहा था। उनकी मौत के कांग्रेस के सभी वरिष्ठ नेताओं की ओर से शोक व्यक्त किया है। राजीव राहुल गांधी के काफी करीबी नेताओं में से एक थे। कांग्रेस के सांसद राजीव सातव 22 अप्रैल को कोरोना संक्रमित पाए गए थे। उन्हें पुणे के जहांगीर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां पर उनकी हालत बिगड़ती गई और फिर उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया।

यह भी पढ़ेंः- डायबिटिक मरीजों को डाॅक्टर्स की चेतावनी, नहीं किया कंट्रोल तो चपेट में लेगा ब्लैक फंगस

कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद हुआ निमोनिया
कुछ दिनों तक वेंटिलेटर पर रखने के बाद उनकी तबीयत में सुधार होने लगा था, उनकी कोरोना रिपोर्ट भी नेगेटिव आ गई थी। डॉक्टर्स ने उनकी छुट्टी तक का ऐलान कर दिया था, लेकिन उससे पहले उन्हें निमोनिरूा हो गया और उन्हें दोबारा वेंटिलेटर पर रखना पड़ा। जिसके बाद उन्हें बचाया नहीं जा सका।

https://twitter.com/rssurjewala/status/1393775204891983872?ref_src=twsrc%5Etfw

सुरजेवाला का ट्वीट
रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट करते हुए लिखा कि निशब्द ! आज एक ऐसा साथी खो दिया जिसने सार्वजनिक जीवन का पहला कदम युवा कांग्रेस में मेरे साथ रखा और आज तक साथ चले पर आज…राजीव सातव की सादगी, बेबाक़ मुस्कराहट, ज़मीनी जुड़ाव, नेतृत्व और पार्टी से निष्ठा और दोस्ती सदा याद आयेंगी। अलविदा मेरे दोस्त । जहाँ रहो, चमकते रहो।”

ट्रेंडिंग वीडियो