असम में राहुल गांधी ने केंद्र पर निशाना साधा, कहा-CAA कभी लागू नहीं होने वाला

Highlights

  • रविवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने चुनावी कैंपेन की शुरुआत कर दी है।
  • कहा, केंद्र सरकार को यहां की जनता और कांग्रेस मिलकर सबक सिखाएगी।

गुवाहाटी। असम (Assam) में जल्द विधानसभा चुनाव होने हैं। इसे लेकर अभी से कांग्रेस पार्टी ने अपनी कमर कस ली है। रविवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कैंपेन की शुरुआत कर दी है।

राहुल गांधी ने शिवसागर से चुनाव अभियान की शुरुआत करते हुए कहा कि असम में अवैध इमिग्रेशन एक मुद्दा है लेकिन असम के लोगों में वो क्षमता है कि वो इस मुद्दे को सुलझा सकें। राहुल गांधी ने कहा कि असम के लोग हिंदुस्तान के गुलदस्ता के फूल हैं। असम को नुकसान होगा तो पूरे देश को नुकसान होगा।

महाराष्ट्र: माता-पिता की देखभाल न करने पर दी सजा, सात कर्मियों का 30 फीसदी वेतन कटा

राहुल गांधी ने असम के पूर्व सीएम और दिवंगत कांग्रेस नेता तरुण गोगोई की जमकर प्रशंसा की। राहुल गांधी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि चाहे कुछ भी हो जाए CAA कभी लागू नहीं हो सकेगा। उन्‍होंने केंद्र सरकार पर तंज कसा और कहा कि हम दो हमारे दो वाली सरकार सुन लो CAA कभी नहीं होगा।

राहुल गांधी ने कहा असम में नफरत फैलाने की कोशिश हो रही है। केंद्र सरकार को यहां की जनता और कांग्रेस मिलकर सबक सिखाएगी। राहुल गांधी के अनुसार कांग्रेस हमेशा से छोटे व्‍यापारियों और कमजोर लोगों की पार्टी रही है। राहुल ने कहा कि जब हमारी पार्टी सत्ता में आएगी तब जो नफरत फैलाई जा रही है, उसे खत्म किया जाएगा।

Congress CAA
Mohit Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned