scriptNCB की जांच में बड़ा खुलासा : दीपेश ने बताया- Rhea Chakraborty के इशारे पर घर आता था ड्रग्स | SSR Death Case: Drugs used to come home at Riya's behest | Patrika News
विविध भारत

NCB की जांच में बड़ा खुलासा : दीपेश ने बताया- Rhea Chakraborty के इशारे पर घर आता था ड्रग्स

सुशांत सिंह राजपूत केस ( Shusant Singh Rajput Death Case) में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर NCB बड़ी कार्रवाई करती नजर आ रही है।
Shovik and Samuel Miranda की गिरफ्तारी के बाद आज NCB ने रिया चक्रवर्ती के घर जाकर उनको समन दे दिया है।
सूत्रों के मुताबिक उन्हें आज गिरफ्तार भी किया जा सकता है।

 

Sep 06, 2020 / 09:32 am

Vivhav Shukla

SSR Death Case: Drugs used to come home at Riya's behest

SSR Death Case: Drugs used to come home at Riya’s behest

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की मौत ( Shusant Singh Rajput Death Case) में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। रविवार को इस मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो नया खुलासा किया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( Narcotics Control Bureau ) आज फिर से रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty)
के घर पहुंची है।

SSR Death Case: NCB की टीम फिर से पहुंची रिया चक्रवर्ती के घर, हो सकती हैं गिरफ्तार!

टीम ने घर जाकर उन्हें समन दिया है। इसके बाद NCB रिया से पूछताछ करने के लिए उन्हें अपने साथ ले जाएगी। सूत्रों के मुताबिक उन्हें आज गिरफ्तार भी किया जा सकता है।

बताया जा रहा है शनिवार शाम सुशांत के स्टाफ दीपेश सावंत को NCB ने गिरफ्तार किया था और रात भर दीपेश से सवाल जवाब का सिलसिला चला है। जिसके बाद दीपेश ने ने रिया के खिलाफ गवाही दी है। दीपेश ने NCB को बताया कि सुशांत के घर पर रिया के इशारे पर ड्रग्स मंगाए जाते थे। इसी बयान के बाद NCB रिया के घर पहुंच कर समन दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक सैमुअल मिरांडा ने भी NCB को रिया के ड्रग्स कनेक्शन को लेकर कई जानकारी दी है। सैमुअल ने सुशांत के घर और फार्म हाउस पर होने वाली पार्टियों और उनमें शामिल होने वाले लोगों की पूरी जानकारी एनसीबी को दी है।

NCB का बडा़ खुलासा, ड्रग खरीदता था रिया का भाई शोविक, 9 सितंबर तक रिमांड पर अब्दुल बासित

सैमुअल और दिपेश ने NCB को बताया है कि इस ड्रग्स पार्टी में कौन लोग शामिल होते थे, कौन ड्रग्स लेते थे, ड्रग्स कौन लाता था और कौन सा ड्रग्स इस्तेमाल होता था। बता दें इसमें कुछ बॉलीवुड लोगों के नाम भी शामिल हैं।

बता दें कि NCB ने बीते शनिवार को ड्रग्स के मामले में रिया के भाई शोविक समेत 7 अन्य लोगों को गिरफ्तार भी किया गया था। अब कयास लगाए जा रहे हैं कि आज रिया को भी गिरफ्तार किया जा सकता है।

 

Home / Miscellenous India / NCB की जांच में बड़ा खुलासा : दीपेश ने बताया- Rhea Chakraborty के इशारे पर घर आता था ड्रग्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो