scriptSushma Swaraj की पहली पुण्यतिथि पर बेटी बांसुरी ने किया भावुक पोस्ट, PM Modi ने भी किया नमन | Sushma Swaraj First Death Anniversary daughter bansuri emotional post PM Modi tribute | Patrika News

Sushma Swaraj की पहली पुण्यतिथि पर बेटी बांसुरी ने किया भावुक पोस्ट, PM Modi ने भी किया नमन

Published: Aug 06, 2020 02:35:20 pm

BJP Senior Leadr Sushma Swaraj की First Death Anniversary आज
बेटी Bansuri Swaraj ने मां को याद करते हुए किया Emotional Post
PM Modi ने भी नमन करते हुए साझा की सुषमा स्वराज की एक स्पीच

Sushma Swaraj First Death Anniversary

सुषमा स्वराज की पहली पुण्यतिथि पर बेटी ने किया भावुक पोस्ट

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) के कद्दावर और लोकप्रिय नेताओं में शुमार दिवंगत सुषमा स्वराज की आज पहली पुण्यतिथि ( Sushma Swaraj First Death Anniversary ) है। वर्ष 2019 में 6 अगस्त को सुषमा स्वराज ने दिल्ली स्थित एम्स ( AIIMS ) अस्पताल में अंतिम सांस ली थी। मां सुषमा स्वराज की पहली पुण्यतिथि पर उनकी बेटी बांसुरी ( Bansuri Swaraj ) ने भी एक भावुक पोस्ट करते हुए उन्हें याद किया है।
बांसुरी ने ट्वीट कर अपनी मां को शक्ति का रूप बताया। साथ ही उन्होंने भगवान कृष्ण से अपनी मां का ध्यान रखने की बात भी कही है। आपको बता दें कि एम्स अस्पताल में ह्दय गति रुक जाने की वजह से बीजेपी की वरिष्ठ नेता का निधन हो गया था। सुषमा स्वराज की पहली पुण्यतिथि पर पीएम मोदी ( pm modi ) ने जहां नमन किया वहीं अन्य नेताओं ने भी श्रद्धांजलि दी है।
जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में बीजेपी ने पर आतंकी हमला, अस्पताल में हुई मौत से मचा हड़कंप

https://twitter.com/BansuriSwaraj/status/1291080811870072832?ref_src=twsrc%5Etfw
बीजेपी की वरिष्ठ नेता और पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की 6 अगस्त को पहली पुण्यतिथि है। इस मौक पर देशभर के दिग्गज नेताओं ने सुषमा स्वराज को नमन और याद किया है। वहीं बेटी बांसुरी ने भी एक भावुक पोस्ट के जरिए मां को याद किया है।
बांसुरी ने ट्वीट कर लिखा है- या देवी सर्वभूतेषु शक्तिरूपेण संस्थिता, या देवी सर्वभूतेषु मात्री रूपेण संस्थिता, नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमो नमः
बांसुरी ने आगे लिखा- मां तुम हमेशा मेरे साथ मेरी शक्ती के रूप में हो। हे कृष्ण मेरी मां का ख्याल रखना!

दरअसल जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 के हटाए जाने का जश्न मना रही बीजेपी के लिए सुषमा स्वराज का निधन किसी बड़े सदमे से कम नहीं था। खुद सुषमा स्वराज ने अस्पताल से आर्टिकल 370 को लेकर खुशी जाहिर की थी। लेकिन दूसरे ही दिन उनके निधन ने हर किसी को दुखी कर दिया।
67 वर्ष की उम्र में ह्दय गति रुकने की वजह से सुषमा स्वराज ने दुनिया को अलविदा कह दिया।
https://twitter.com/narendramodi/status/1291280955638861826?ref_src=twsrc%5Etfw
कहीं जानबूझकर तो नहीं लगाई गई अहमदाबाद के अस्पताल में आग, अब फॉरेंसिक की टीम खोलेगी राज

पीएम मोदी ने नमन करते हुए उनकी स्पीच की साझा
सुषमा की पहली पुण्यतिथि पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उन्हें नमन किया। पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा- सुषमा जी की पहली पुण्यतिथि पर उनको नमन। उनके निधन से हर किसी को दुख पहुंचा था। उन्होंने देश की सेवा की और दुनिया में भारत के लिए मजबूत आवाज बनीं।
पीएम मोदी ने इसी के साथ सुषमा स्वराज की प्रार्थना सभा में दी गई स्पीच भी शेयर की है।

https://twitter.com/hashtag/SushmaSwaraj?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने भी सुषमा स्वराज को याद किया। उन्होंने लिखा कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि सुषमा स्वराज जी को गए एक वर्ष हो गया। सुषमा मेरी बहन थीं और हर रक्षा बंधन पर मुझे राखी बांधती थीं।
बीजेपी नेता और और पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की पहली पुण्यतिथि पर उनकी बेटी बांसुरी स्वराज उन्हें याद किया है। बांसुरी ने फोटो शेयर करते हुए मां को याद किया है और भगवान से अपनी का ख्याल रखने को कहा है। बता दें कि पिछले साल आज ही के दिन सुषमा का हृदय गति रुक जाने से निधन हो गया था। वह बीजेपी की दिग्गज नेता रही थीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो