जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर आतंकी हमला, इलाके में बड़ा सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर आतंकी हमला, इलाके में बड़ा सर्च ऑपरेशन जारी

घटना के आसपास के इलाकों में बड़ा सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

श्रीनगर। कश्मीर घाटी को एक बार फिर से दहशतगर्द दहलाने का प्रयास कर रहे हैं। जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर आतंकी हमला हुआ है। बुधवार सुबह आतंकवादियों ने राष्ट्रीय राजमार्ग को निशाना बनाकर हमला किया। खबरों के मुताबिक दो-तीन आतंकवादी एक ट्रक में सवार होकर हाईवे को पार करने की कोशिश कर रहे थे। इसी के दौरान उन्होंने सेना के जवानों पर हमला बोल दिया। आतंकियों की तरफ से किए गए इस हमले में सेना के एक जवान के भी घायल होने की खबर है। वहीं ट्रक में से सुरक्षाबलों को एक एके 47 और तीन मैग्जीन मिली हैं। ड्राइवर को कंडक्टर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जिस ट्रक की तस्वीरें सामने आई है उसका नंबर है JK 03F 1476।

भारतीय सीमा में एक महीने में तीन बार घुसे चीनी सैनिक, ITBP की रिपोर्ट में बड़ा खुलासा

फरार हुए आतंकी

खबरों के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर झज्जर कोटली नाके के पास आतंकियों के एक दल ने वाहनों की चेकिंग कर रहे एक पुलिस दल पर गोलीबारी की । सेना की तरफ से भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की गई। इस हमले के बाद आतंकियों के मौके से फरार होने की खबर है। चेक पोस्ट पर मौजूद जवानों ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों समेत सेना और सीआरपीएफ को घटना की जानकारी दी। घटना के बाद सेना की टीम ने जम्मू-श्रीनगर हाइवे के आसपास के क्षेत्रों में एक बड़ा सर्च अभियान चलाया है। वहीं इस वारदात में अब तक किसी के भी हताहत होने की जानकारी नहीं मिली है।

 

लाकों में अलर्ट जारी

आतंकियों की ढूंढा जा रहा है। हाइवे के आसपास के इलाकों को अलर्ट कर दिया गया है। जिस स्थान पर यह हमला हुआ है, वहां से 40 किमी के परिक्षेत्र में ही सेना की उत्तरी कमान का मुख्यालय और नगरोटा का सैन्य कैंप स्थित है।

पुलिस स्टेशन पर आतंकी हमला

आतंकियों ने बारामुला के पत्तन पुलिस स्टेशन पर हैंड ग्रैनेड से हमला किया। हालांकि किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। इलाके को खाली कराया जा रहा है

Ad Block is Banned