scriptTS EAMCET 2020 के हॉल टिकट जारी, इस तरह करें डाउनलोड | TS EAMCET hall ticket download: Here is complete guide for your admit card | Patrika News

TS EAMCET 2020 के हॉल टिकट जारी, इस तरह करें डाउनलोड

locationनई दिल्लीPublished: Sep 03, 2020 04:56:49 pm

तेलंगाना स्टेट इंजीनियरिंग, एग्रीकल्चर एंड मेडिकल कॉमन एंट्रेंस टेस्ट ( TS EAMCET 2020 ) की तारीख घोषित।
इंजीनियरिंग की परीक्षा 9 से 14 सितंबर तक और मेडिकल-एग्रीकल्चर की नीट के बाद।
तेलंगाना में 79 और आंध्र प्रदेश में 23 मिलाकर 102 परीक्षा केंद्रों पर होगी परीक्षा, जारी किए गए एडमिट कार्ड ( TS EAMCET hall ticket 2020 ) ।

TS EAMCET hall ticket download: Here is complete guide for your admit card

TS EAMCET hall ticket download: Here is complete guide for your admit card

नई दिल्ली। तेलंगाना स्टेट इंजीनियरिंग, एग्रीकल्चर एंड मेडिकल कॉमन एंट्रेंस टेस्ट ( TS EAMCET 2020 ) का एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दिया गया है। इस साल परीक्षा देने वाले उम्मीदवार इसकी आधिकारिक वेबसाइट www.eamcet.tsche.ac.in से हॉल टिकट यानी एडमिट कार्ड ( TS EAMCET hall ticket 2020 ) डाउनलोड कर सकते हैं। 
कोरोना के चलते JEE Main 2020 परीक्षा में किया गया सख्त प्रोटोकॉल का पालन, कई स्थानों पर तो…

इंजीनियरिंग के उम्मीदवारों के हॉल टिकट वेबसाइट पर 3 सितंबर से 7 सितंबर तक डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध होंगे। परीक्षा के लिए आने होने वाले उम्मीदवारों के लिए नि:शुल्क मॉक टेस्ट भी उपलब्ध कराए गए हैं। इनका इस्तेमाल कर छात्र ऑनलाइन परीक्षा के लिए खुद को तैयार कर सकते हैं।
यह परीक्षा उत्तीर्ण करने के बाद प्राप्त अंकों के हिसाब से छात्रों की रैंक बनेगी। मेरिट लिस्ट में 75 प्रतिशत वेटेज टीएस ईएएमसीईटी को और 25 प्रतिशत योग्यता परीक्षा के संबंधित समूह विषयों के प्राप्तांकों जैसे-गणित या जीव विज्ञान, भौतिकी, रसायन विज्ञान को दिया जाएगा। काउंसलिंग राउंड के बाद छात्र कॉलेज में प्रवेश पा सकेंगे। काउंसलिंग के माध्यम से सीटें आवंटित की जाएंगी। 
UP BEd Entrance Exam 2020 : 9 अगस्त को यूपी बीएड संयुक्त प्रवेश परीक्षा 2020, परीक्षा केंद्रों पर घंटेभर पहुंचने का अलर्ट
TS EAMCET का संचालन जवाहरलाल नेहरू टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी (JNTU), हैदराबाद द्वारा तेलंगाना स्टेट काउंसिल फॉर हायर एजुकेशन (TSCHE) की ओर से शैक्षणिक वर्ष 2020-2021 के लिए विश्वविद्यालय/निजी कॉलेजों में विभिन्न व्यावसायिक पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए किया जा रहा है।
UGC NET 2020 परीक्षा दे रहे हैं, तो आपके लिए ये जानना है बेहद जरूरी

JNTU ने बुधवार को TS EAMCET 2020 इंजीनियरिंग परीक्षा के लिए कार्यक्रम की घोषणा की। इंजीनियरिंग स्ट्रीम के लिए टीएस ईएएमसीईटी 2020 की पात्रता परीक्षा 9 सितंबर, 10 सितंबर, 11 सितंबर और 14 सितंबर को 102 परीक्षा केंद्रों पर होगी। इसमें तेलंगाना में 79 और आंध्र प्रदेश में 23 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं।
उम्मीदवारों को सलाह दी गई है कि वे टेस्ट सेंटर के स्थान से परिचित होने के लिए पहले से आवंटित टेस्ट सेंटर को अच्छी तरह से देखें। इसके साथ ही छात्रों को एक गुणवत्ता मास्क पहनने और राज्य और केंद्र सरकारों के निर्देशों के अनुसार बार-बार अपने हाथों को साफ करने और सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने और परीक्षा के दौरान अन्य उम्मीदवारों के साथ बातचीत से बचने की सलाह दी गई है।
बारहवीं की 1 और दसवीं की 2 जुलाई से होंगे एग्जाम,CISCE ने जारी की डेटशीट
टीएस ईएएमसीईटी की इंजीनियरिंग परीक्षा 9 से 14 सितंबर को आयोजित की जाएगी। जबकि कृषि और चिकित्सा पाठ्यक्रम के लिए परीक्षा तिथि की घोषणा एनईईटी 2020 के बाद की जाएगी। नीट 2020 का आयोजन आगामी 13 सितंबर को होने वाला है। इससे पहले COVID-19 महामारी के कारण कई मौकों पर इस परीक्षा को स्थगित कर दिया गया था।
कैसे डाउनलोड करें टीएस ईएएमसीईटी हॉल टिकट 2020:

ट्रेंडिंग वीडियो