विधायक विजय मिश्र को लेकर भदोही पहुंचेगी पुलिस, कोर्ट में सोमवार को होगी पेशी

Highlights

  • यूपी (UP) में भदोही पुलिस की जानकारी पर एमपी (MP) पुलिस ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है।
  • विजय मिश्रा (Vijay Mishra) को उत्तर प्रदेश लाने के लिए भदोही पुलिस की टीम रवाना हुई है।

नई दिल्ली। ज्ञानपुर विधायक विजय मिश्र को ट्रांजिट रिमांड पर लेकर मध्य प्रदेश से निकली भदोही पुलिस रविवार को देर शाम तक जिले में पहुंचेगी। रास्ते में झांसी के एक गेस्ट हाउस में विश्राम होगा। बाद में टीम रविवार को सुबह भदोही के लिए रवाना होगी। रविवार को पूरा दिन यात्रा में गुजरने के कारण अब सोमवार को ही कोर्ट में पेशी होने की उम्मीद है।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश (UP) के ज्ञानपुर से बाहुबली विधायक विजय मिश्रा (MLA Vijay Mishra) को मध्य प्रदेश पुलिस (MP Police) ने हिरासत में लिया है। उन्हें आगर मालवा जिले से गिरफ्तार किया गया। भदोही पुलिस की जानकारी पर एमपी पुलिस ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है। पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने इस कार्रवाई की पुष्टि की है।

एसपी के अनुसार विजय मिश्र, उनकी पत्नी और बेटे पर उनके एक रिश्तेदार कृष्ण मोहन तिवारी ने केस दर्ज कराया था। गौरतलब है कि वर्ष 2017 विधाानसभा चुनाव में निषाद पार्टी के टिकट पर विजय मिश्र ने चुनाव जीता था।

जान को खतरा बताते हुए जारी किया था वीडियो

गौरतलब है कि विजय मिश्रा ने इससे पहले अपने और परिवार की जान पर खतरा बताते हुए एक वीडियो बनाया था। इसमें विधायक का आरोप था कि जिला पंचायत चुनाव को लेकर उनके खिलाफ षड्यंत्र किया जा रहा है। विधायक ने कहा था कि वह ब्राह्मण हैं और उनका एनकाउंटर हो सकता है। हालांकि पुलिस का कहना है कि वह पूरी तरह झूठ बोल रहा है।

विजय मिश्रा ज्ञानपुर विधानसभा सीट से निषाद पार्टी के टिकट पर चौथी बार विधायक बने हैं। इससे पहले वे तीन बार सपा से चुनाव में विजयी रह चुके हैं। बीते दिनों विधायक के एक रिश्तेदार ने उन पर और उनकी पत्नी और बेटे पर केस दर्ज कराया था। शिकायतकर्ता ने विधायक पर जबरन घर और उनकी फर्म पर कब्ज़ा करने समेत कई आरोप लगाए। वहीं विधायक ने अपने द्वारा जारी किए वीडियो में पुलिस को फर्जी मुकदमे में फंसाने का आरोप लगाया है।

Mohit Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned