scriptWeather forecast : उत्तर भारत में आज हो सकती है बारिश, Delhi NCR में धूल भरी आंधी | Weather forecast: North India may get rain today dust storm in Delhi NCR | Patrika News

Weather forecast : उत्तर भारत में आज हो सकती है बारिश, Delhi NCR में धूल भरी आंधी

locationनई दिल्लीPublished: May 13, 2020 09:15:26 am

Submitted by:

Dhirendra

उत्तर भारत में सक्रिय है वेस्ट वेव
राजस्थान के उत्तरी इलाकों में बारिश की संभावना
बिहार, पश्चिम बंगाल और झारखंड में मौसम साफ रहेगा

Weather Forecast

उत्तर भारत के कई क्षेत्रों में वेस्ट वेव का असर जारी है।

नई दिल्ली। उत्तर भारत में वेस्ट वेव अभी भी गतिशील है। पंजाब, हरियाणा, उत्तरी राजस्थान सहित पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में इसका असर दिखाई दे सकता है। पर्वतीय इलाकों जम्मू-कश्मीर, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में भी वेस्ट वेव का सक्रिय है। इसके अलावा दिल्ली-एनसीआर में मौमस में नमी होने से धूल भरी आंधी के साथ बूंदाबांदी हो सकती है।
बुधवार को पूरे उत्तर भारत में वेस्ट वेव के चलते आसमान में बादल बने रहेंगे। निजी एजेंसी स्काइमेट के मुताबिक जम्मू-कश्मीर से लेकर उत्तराखंड तक और पंजाब, हरियाणा, पश्चिमी उत्तर प्रदेश यानी यूपी के सहारनपुर, मेरठ, मुरादाबाद व आसपास के इलाकों में अगले 24 घंटों के दौरान आंधी तूफान के साथ बादलों की गर्जना और हल्की बारिश की संभावना है।
Covid-19 : दिल्ली में कोरोना से मरने वालों के लिए पहले से रिजर्व होने लगी हैं कब्र

इसके अलावा आज दिल्ली-एनसीआर में धूल भरी आंधी चलने और राजस्थान के उत्तरी इलाकों में बारिश की संभावना है। मध्य प्रदेश के उत्तरी इलाकों में भी आज मौसम बदलने की संभावना है।
बिहार, झारखंड और पश्चिम बंगाल के कई क्षेत्रों, ओडिशा और छत्तीसगढ़ में मौसम साफ रहेगा। गुजरात में सौराष्ट्र और कच्छ में मौसम पूरी तरफ साफ रहेगा। महाराष्ट्र में विदर्भ के कुछ क्षेत्रों में आज बारिश हो सकती है।
आरोग्य सेतु एप ने 1.4 लाख लोगों को भेजा कोरोना अलर्ट, केंद्र की बढ़ी परेशानी

पूर्वोत्तर भारत में असम, मेघालय, अरुणाचल प्रदेश, नागालैंड के कई भागों में मध्यम से तेज गति की बारिश हो सकती है। मणिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा में कम बारिश के आसार हैं। “,
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो