scriptकोरोना बढ़ा रहा मानसिक तनाव : पत्नी और मासूस बेटे की हत्या की, फिर फांसी लगाकर दे दी जान | Maharashtra: Young man hanged after killing wife and son | Patrika News

कोरोना बढ़ा रहा मानसिक तनाव : पत्नी और मासूस बेटे की हत्या की, फिर फांसी लगाकर दे दी जान

locationनई दिल्लीPublished: May 11, 2021 10:40:19 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

पुणे में बेरोजगारी से तंग आकर एक शख्स ने पहले अपनी पत्नी और मासूम बच्चे की धारदार हथियार से काट कर हत्या कि और फिर फांसी के फंदे पर झूल गया। यह मामला सामने आने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

Maharashtra

Maharashtra

नई दिल्ली। महामारी कोरोना वायरस का कहर जारी है। पिछले कुछ दिनों से कोरोना के बढ़ते मामलों को देख कर कई राज्यों में लॉकडाउन और कर्फ्यू लगाया गया है। मौजूदा स्थिति में बहुत से लोगों को एक वक्त के खाना भी नसीब नहीं हो रहा है। करीब सभी लोग पिछले कुछ दिनों से बेरोजगार होकर अपने घर में बैठे हैं। ऐसी स्थिति में घर खर्च चलाना काफी मुश्किल हो गया है। जिसके चलते कई लोग मानसिक तनाव से जूझ रहे है। महाराष्ट्र पुणे से हत्या और खुद खुद खुदकुशी का एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। पुणे में बेरोजगारी से तंग आकर एक शख्स ने पहले अपनी पत्नी और मासूम बच्चे की धारदार हथियार से काट कर हत्या कि और फिर फांसी के फंदे पर झूल गया। यह मामला सामने आने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

 

यह भी पढ़ें

दिल्ली में अस्पताल के 80 कर्मचारी कोरोना संक्रमित, वैक्सीन की दोनों डोज लेने के बाद भी डॉक्टर की मौत

पत्नी और बेटे की हत्या कर पंखे से झूला
पुलिस के अनुसार, यह मामला पुणे (ग्रामीण) के लोनी कलाभोर थाना इलाके का है। यहां पर एक 38 वर्षीय हनुमंत शिंदे अपनी पत्नी और डेढ़ साल के मासूम बेटे के साथ रहता था। परिवार के तीनों सदस्य घर में मृत अवस्था में पाए गए है। पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है। लोनी कलाभोर थाना पुलिस को जब इस घटना के बारे में पता चला तो मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बताया कि घर के मुखिया ने पहले अपनी पत्नी प्रज्ञा (28) और डेढ़ साल के बेटे शिवतेज की तेज धार हथियार से वारकर हत्या की। इसके बाद घर में लगे छत के पंखे से फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी।

यह भी पढ़ें

मौत का तांडव: बेंगलुरु में नहीं बची अंतिम संस्कार की जगह, श्मशानों के बाहर लगे ‘हाउस फुल’ के बोर्ड


आर्थिक संकट से जूझ रहा था हनुमंत
लोनी कालभोर पुलिस स्टेशन के अनुसार, हनुमंत शिंदे लॉकडाउन की वजह से पिछले कई महीने से बेरोजगार था। काम नहीं मिलने के कारण नौबत भूखे मरने की आ गई थी। वह पिछले कई दिनों से आर्थिक परेशानी से जुझ रहा था। माना जा रहा है कि इसी वजह से रविवार को उसने पहले अपनी पत्नी और बेटे को मौत के घात उतारा और फिर दूसरे कमरे में फंदे पर झूल कर सुसाइड कर लिया। पुलिस ने तीनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। कोरोना काल के कारण लोग मानसिक तनाव से जूझ रहे है।

ट्रेंडिंग वीडियो