scriptमशहूर एक्टर और सिंगर के कुत्ते हुए चोरी, ढूंढने वाले को मिलेगा 3 करोड़ से ज्यादा का इनाम | Pop singer Lady Gaga's dogs stolen | Patrika News
विश्‍व की अन्‍य खबरें

मशहूर एक्टर और सिंगर के कुत्ते हुए चोरी, ढूंढने वाले को मिलेगा 3 करोड़ से ज्यादा का इनाम

पॉप सिंगर लेडी गागा के कुत्ते हुए चोरी
इसी बीच हमलावार लेडी गागा के दोनों फ्रेंच बुलडॉग्स को चुरा ले गए

Feb 26, 2021 / 08:48 pm

Pratibha Tripathi

Lady Gaga's dogs stolen

Lady Gaga’s dogs stolen

नई दिल्ली। हॉलीवुड की मशहूर सिंगर व एक्ट्रेस लेडी गागा को भला कौन नही जानता। सोशल मीडियापर वो किसी ना किसी वजह से चर्चे पर बनी रहती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। इस सिंगर के घर से उसके दो कुत्ते चोरी हो गए है जिसकी तलाश में वो ढूढने वालों को मनचाहा इनाम भी दे रही है। बताया जाता है कि लेडी गागा के घर के बाहर हमला हुआ है। तभी लेडी गागा के कुत्तों को घूमाने गए नौकर पर एक शख्स ने हमला कर दिया। जिससे वो बुरी तरह से घायल हो गए। इसी बीच हमलावार लेडी गागा के दोनों फ्रेंच बुलडॉग्स को चुरा ले गए। रायन को इस हमले के बाद अस्पताल ले जाया गया है जहां उनके हालात में सुधार है।

बताया जाता है कि शूटर ने सेमी ऑटोमेटिक हैंडगन का इस्तेमाल किया था। उनके दो बुल डॉग्स कोजी और गुस्ताव लापता हैं। और तीसरा डॉग इस हमले के दौरान वहां से भागने में सफल रहा था और इसे पुलिस ने गागा को वापस कर दिया है। गागा ने कहा है कि जो भी उनके कुत्तों को ढूंढ निकालेगा वो उन्हें ईनाम के तौर पर लगभग 5 लाख डॉलर्स यानि 3 करोड़ 65 लाख की राशि देंगी।

गौरतलब है कि गागा अक्सर अपने डॉग्स के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। गागा ने ईनाम की राशि बताते हुए कहा है कि जिस किसी को भी इन कुत्तों के बारे में किसी तरह की जानकारी हो, वो KojiandGustav@gmail.com पर उनसे संपर्क कर सकता है।

Home / world / Miscellenous World / मशहूर एक्टर और सिंगर के कुत्ते हुए चोरी, ढूंढने वाले को मिलेगा 3 करोड़ से ज्यादा का इनाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो