जूनियर ट्रंप ने PM Modi से रिश्तों को बताया अविश्वसनीय, कहा-भारत के लिए जो बिडेन ठीक नहीं

Highlights

  • जूनियर ट्रंप (JR Trump) का कहना है कि पिता के साथ उनके संबंधों को देखना मेरे लिए गर्व की बात है।
  • बेटे हंटर बिडेन (Joe Biden) के खिलाफ लगे भष्ट्राचार के आरोपों का व्याख्यान किया।

वाशिंगटन। अमरीका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) और पीएम मोदी (PM Modi) की दोस्ती पूरी दुनिया देख चुकी है। अब अमरीकी राष्ट्रपति चुनाव (US Presidential Election) में भारत से रिश्ते को लेकर ट्रंप के बेटे डोनाल्ड जॉन ट्रंप ने विशेष टिप्पणी की है। उन्होंने इस रिश्ते को अविश्वसनीय बताया है।

Joe Biden: अपनी विफलताओं को छिपाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं डोनाल्ड ट्रंप

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार डोनाल्ड ट्रंप जूनियर का कहना है मुझे लगता है कि मेरे पिता राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और पीएम मोदी का संबंध अटूट हैं। इसे देखना मेरे लिए गर्व की बात है और मुझे खुशी है कि दोनों नेताओं के बीच शक्तिशाली संबंध हैं। ये भविष्य में दोनों देशों को लाभ पहुंचाएंगे।

बिडेन का चीन के प्रति नरम रूख

इस दौरान ट्रंप जूनियर ने डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार जो बिडेन पर निशाना साधते हुए कहा कि भारत के लिए वे सही नहीं हैं क्योंकि चीन के प्रति उनका रुख हमेशा से नरम रहा है। गौरतलब है कि जूनियर ट्रंप अपने 74 वर्षीय पिता के चुनावी अभियान का नेतृत्व कर रहे हैं। अमरीका में तीन नवंबर को राष्ट्रपति चुनाव होने जा रहा है।

ट्रंप जूनियर ने कहा कि हमे चीन के खतरों को समझना होगा। इसे भारतीय अमरीकियों से बेहतर कोई जान नहीं सकता है। न्यूयॉर्क में लॉन्ग आइलैंड में भारतीय-अमेरिकी समुदाय को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि ट्रंप ने हमेशा चीन को सबसे बड़ा खतरा माना है।

US Presidential Election: बिडेन के प्रचार अभियान से जुड़े तीन लोग कोरोना पॉजिटिव

अपनी किताब ‘लिबरल प्रिविलेज’ की सफलता को लेकर आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने यह बात कही। इस किताब में जो बिडेन के परिवार, खासकर उनके बेटे हंटर बिडेन के खिलाफ लगे भष्ट्राचार के आरोपों का व्याख्यान किया गया है।

ट्रंप जूनियर का इशारा ‘न्यूयॉर्क पोस्ट’ में बिडेन परिवार के खिलाफ लगे भष्ट्राचार के आरोपों की ओर था। उन्होंने कहा, इसलिए वह कहते हैं कि (जो बिडेन) भारत के लिए बिल्कुल भी सही नहीं है। हालांकि जो बिडेन ने अपने खिलाफ लगे सभी आरोपों को खारिज किया है।

Donald Trump pm modi
Show More
Mohit Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned