US Presidential Election: बिडेन के प्रचार अभियान से जुड़े तीन लोग कोरोना पॉजिटिव

Highlights

  • बिडेन ने सार्वजनिक कार्यक्रमों में कोई बदलाव नहीं किया है।
  • तीसरे संक्रमित व्यक्ति की अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

विलमिंगटन। डेमोक्रेटिक पार्टी (Democratic Party) की ओर से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बिडेन (Joe Biden) धुआंधार प्रचार में जुटे हुए हैं। इस दौरान उनके प्रचार अभियान से जुड़े कम से कम तीन लोग कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाए गए हैं।

Afghanistan: घोर प्रांत में सड़क किनारे जबरदस्त बम विस्फोट में 6 लोगों की मौत, तीन घायल

इसके बाद से पार्टी की उप राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस के लिए सोमवार से होने वाले कार्यक्रम रद्द करने पड़े। हालांकि बिडेन ने सार्वजनिक कार्यक्रमों में कोई बदलाव नहीं किया है। इस दौरान तर्क ये दिया गया है कि संक्रमित पाए गए लोगों के साथ उनका कोई सीधा संपर्क नहीं है।

बिडेन के अभियान की ओर से गुरुवार सुबह दो लोग संक्रमित पाए गए हैं। इनमें हैरिस की संचार निदेशक लिज एलन और हैरिस के प्रचार दौरों में से एक में फ्लाइट क्रू का सदस्य है। तीसरे संक्रमित व्यक्ति की अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

तीसरा व्यक्ति एविएशन कंपनी का कर्मचारी

रिपोर्ट के अनुसार तीसरा व्यक्ति एक एविएशन कंपनी का कर्मी है जो इस हफ्ते की शुरुआत में बिडेन के ओहायो तथा फ्लोरिडा दौरे के समय विमान में था। अभियान के अनुसार वह विमान में पिछले दरवाजे से दाखिल हुआ था। हालांकि वह बिडेन से काफी दूरी पर बैठा था। बिडेन के प्रचार को लेकर सुरक्षा बरती जा रही है।

आतंकियो ने तेल कंपनी के काफिले पर घात लगाकर किया हमला, 21 की मौत

ट्रंप ने गुरुवार को उत्तरी कैरोलाइना में मास्क पहने बिना ही एक रैली को संबोधित किया। उन्होंने कहा वह उनके (हैरिस) प्रति चिंतित है। मास्क पहनो, चाहे नहीं पहनो, आप जो करना चाहते हो करो, लेकिन आपको पता है कि फिर भी मदद की जरूरत पड़ेगी।’

Donald Trump
Mohit Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned