scriptAirtel का 79 रुपये वाला प्लान है बेहद ख़ास, जानें इसमें ग्राहकों को मिलता कितना फायदा | Airtel 79 Rupees Pack And its Benifits | Patrika News
ऐप वर्ल्ड

Airtel का 79 रुपये वाला प्लान है बेहद ख़ास, जानें इसमें ग्राहकों को मिलता कितना फायदा

79 रुपये के रिचार्ज पर ग्राहकों को 64 रुपये का टॉकटाइम दिया जाता है. साथ ही इसमें इंटरनेट के तौर पर 200MB डेटा दिया जा रहा है.

Jun 29, 2020 / 02:42 pm

Vineet Singh

Airtel 79 Rupees Pack And its Benifits

Airtel 79 Rupees Pack And its Benifits

नई दिल्ली: एयरटेल (Airtel) अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़ कर एक सस्ते प्लान पेश करता है. कंपनी के प्लान की लिस्ट को कई कैटेगरी में बांटा गया है, जिसमें जिसमें ‘truly unlimited’, ‘smart recharge’, ‘data’, ‘talktime’ मौजूद है. यहां हम जिस कैटेगरी की बात कर रहे हैं वह है ‘Smart recharge’ की. इस कैटेगरी में कई प्लान दिए गए, और इसी में 79 रुपये का प्लान भी है.

इस प्लान की सबसे खास बात कम कीमत में टॉकटाइम के साथ मोबाइल डेटा भी है. आइए जानते हैं कैसे हैं इस प्लान के बेनिफिट्स.. 79 रुपये के रिचार्ज पर ग्राहकों को 64 रुपये का टॉकटाइम दिया जाता है. साथ ही इसमें इंटरनेट के तौर पर 200MB डेटा दिया जा रहा है.

इस प्लान में ग्राहकों को 60 पैसे प्रति मिनट की लोकल/STD/LL कॉल का फायदा मिलता है. वैधता की बात करें तो इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है.

251 रुपये वाला डेटा प्लान

बात करें एयरटेल के डेटा प्लान की तो लिस्ट में 251 रुपये का रिचार्ज प्लान काफी अच्छा है. ग्राहकों को 251 रुपये जैसे सस्ते प्लान में 50GB डेटा मिलता है. इस प्लान की वैलिडिटी की बात करें तो ये आपके मौजूदा प्लान के साथ काम करेगी. उदाहरण के तौर पर अगर आपके बेस प्लान की वैलिडिटी एक साल की है तो ये डेटा प्लान भी एक साल तक वैलिड रहेगा.

अगर आपके बेस प्लान की वैलिडिटी एक हफ्ते तक ही है तो आपका बेस प्लान और डेटा खत्म हो जाएगा. ये एक डेडिकेटेड डेटा पैक है और इसीलिए इसमें कॉलिंग या फ्री SMS बेनिफिट नहीं मिलता. तो अगर आप कम कीमत में ज़्यादा डेटा वाले प्लान की तलाश कर रहे हैं तो ये आपके लिए अच्छा ऑप्शन हो सकता है.

Home / Gadgets / Apps / Airtel का 79 रुपये वाला प्लान है बेहद ख़ास, जानें इसमें ग्राहकों को मिलता कितना फायदा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो