scriptAirtel ने अपने पॉपुलर प्लान में किया बदलाव, जानिए मिलने वाले फायदे | Airtel Rs 558 Prepaid Recharge Validity Reduced to 56 Days | Patrika News

Airtel ने अपने पॉपुलर प्लान में किया बदलाव, जानिए मिलने वाले फायदे

locationनई दिल्लीPublished: Dec 27, 2019 01:00:08 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

Airtel ने 558 रुपये वाले प्लान में किया बदलाव
अनलिमिटेड कॉल, हर दिन 3 जीबी डेटा और प्रतिदिन 100 एसएमएस का मिलेगा लाभ

Airtel Wi-Fi Calling launched in Delhi NCR

Airtel Wi-Fi Calling launched

नई दिल्ली: Airtel ने अपने 558 रुपये वाले प्रीपेड रीचार्ज प्लान में बदलाव किया है। इस प्लान की वैधता अब 26 दिन कम कर दी गई है यानी इस पैक में यूजर्स को 82 दिनों की जगह 56 दिनों की वैधता मिलेगी। इसके अलावा प्लान में कोई बदलाव नहीं किया गया है। एयरटेल 558 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में यूज़र्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल, हर दिन 3 जीबी डेटा और प्रतिदिन 100 एसएमएस मिलते रहेगा। इस बदलाव के साथ ये प्लान सभी सर्कल में उपलब्ध है और इसे ग्राहक Airtel Thanks ऐप या कंपनी की वेबसाइट से रीचार्ज करा सकते हैं।

इसके अलावा एयरटेल 558 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स को शॉ अकादमी से चार हफ्ते का मुफ्त कोर्स मिलता है जहां वे फोटोग्राफी से लेकर म्यूजिक तकमें सीख सकते हैं। हालांकि इसकी वैधत सिर्फ 28 दिनों की होगी। इसके अलावा ग्राहकों को विंक म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन और एयरटेल एक्सट्रीम ऐप का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। Airtel के इस सब्सक्रिप्शन में ग्राहक Zee5, HOOQ, 370 से ज़्यादा लाइव टीवी चैनल और 10,000 से ज्यादा सिनेमा देख पाएंगे। इसके अलावा इस पैक में FASTag पर 100 रुपये कैशबैक भी मिलता है।

गौरतलब है कि एयरटेल ने हाल ही में Airtel Wifi Calling फीचर शुरू की है। ये फीचर दिल्ली-एनसीआर में ही नहीं बल्कि देश के कई अन्य राज्यों में भी शुरू कर दी गयी है। इसमें मुंबई, कोलकाता, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक और तमिलनाडु शामिल है। Airtel Wi-Fi Calling की मदद से एयरटेल सब्सक्राइबर्स लोकल कॉल कर सकते हैं। Airtel Wi-Fi Calling फीचर का इस्तेमाल करने के लिए यूजर्स को अपने फोन में वाई-फाई कॉलिंग फीचर को इनेबल करना होगा और लेटेस्ट सॉफ्टवेयर बिल्ड में अपग्रेड करना होगा। अगर डेटा खपत की बात करें तो 5 मिनट के वाई-फाई कॉल में 5एमबी डेटा की खपत होगी। इसके अलावा अगर वाई-फाई नेटवर्क गायब हो जाता है तो वाई-फाई कॉल अपने आप VoLTE पर स्विच हो जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो