script28 दिनों की वैधता के साथ Airtel ने 23 रुपये वाला स्मार्ट रीचार्ज किया लॉन्च | Airtel Smart Recharges Start at Rs 23 | Patrika News

28 दिनों की वैधता के साथ Airtel ने 23 रुपये वाला स्मार्ट रीचार्ज किया लॉन्च

locationनई दिल्लीPublished: Dec 23, 2019 12:12:49 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

Airtel ने स्मार्ट रीचार्ज प्लान्स किया लॉन्च
23 रुपये के प्लान में मिलेगी 28 दिनों की वैधता

Airtel Launched Three New Plan With Unlimited call Data

Airtel Launched Three New Plans

नई दिल्ली: इन दिनों टेलीकॉम कंपनियों में सस्ते प्लान को लेकर लगातार वार जारी है। इसी के तहत airtel के सबसे सस्ते प्लान और लंबी वैधता वाले प्लान के बारे में आपको बताते है। दरअसल पैक की वैधता खत्म होने के बाद एयरटेल अपने ग्राहकों को कम कीमत वाले स्मार्ट रीचार्ज की सुविधा देती है, जिसके जरिए आपका एयरटेल अकाउंट ऐक्टिवेट रहेगा। इनकी शुरूआती कीमत 23 रुपये है। चलिए विस्तार से इन प्लान की जानकारी देते हैं।

एयरटेल का 23 रुपये वाला स्मार्ट रीचार्ज करके अपने अपने नंबर को ऐक्टिव रख सकते हैं। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। बता दें कि इस प्लान में यूजर्स को किसी प्रकार का लाभ नहीं मिलेगा जैसे- कॉल, मैसेज और डेटा। ये प्लान में ग्राहकों को सिर्फ वैलिडिटी मिलेगी। इसका फायदा सिर्फ इतना है कि आपका नंबर ऐक्टिव रहेगा और इनकमिंग कॉल आती रहेगी।

Airtel का 49 रुपये का स्मार्ट रीचार्ज भी 28 दिनों की वैधता के साथ आता है। इसमें यूजर्स को 38.52 रुपये का टॉक टाइम और 100 एमबी का डेटा मिलेगा। यानी ग्राहक किसी तरह के आपातकाल की स्थिति में कोई फोन या डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा 28 दिनों की वैधता के साथ एयरटेल का 79 रुपये वाला भी रीचार्ज है, जिसमें यूजर्स को 64 रुपये का टॉक टॉइम और 200MB डेटा मिलेगा। जो 23 रुपये और 49 रुपये वाले प्लान से काफी फायदेमंद है।

एयरटेल के 94 रुपये वाले स्मार्ट रीचार्ज में ग्राहकों को 500 एमबी का डेटा और 94 रुपये का टॉकटाइम मिलेगा। इसकी वैधता 28 दिनों की है। इसके अवाला Airtel के 144 रुपये प्लान की वैधता 42 दिनों की है और इसमें ग्राहकों को 144 रुपये का टॉकटाइम और 1 जीबी डेटा हर दिन मिलेगा। Airtel के 244 रुपये वाले स्मार्ट रीचार्ज पर ग्राहकों को हर दिन 2 जीबी और 244 रुपये का फुल टॉकटाइम मिलेगा। इसकी वैधता 84 दिनों की है। बता दें कि इसमें लोकल कॉलिंग पर 30 पैसे प्रति मिनट के हिसाब से चार्ज लगेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो