scriptAirtel ने तीन नए प्री-पेड प्लान किए लॉन्च, शुरुआती कीमत 99 रुपये | Airtel Three New Prepaid Plans With Data, Calls | Patrika News

Airtel ने तीन नए प्री-पेड प्लान किए लॉन्च, शुरुआती कीमत 99 रुपये

locationनई दिल्लीPublished: Jul 10, 2020 05:43:55 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

Airtel लॉन्च 99 रुपये, 129 रुपये और 199 रुपये प्लान्स
तीन प्लान्स में यूजर्स को डेटा समेत मिलेंगे कई बेनिफिट्स
Airtel Xstream, Wynk Music, और Zee5 Premium का मिलेगा फ्री एक्सेस

Airtel Three New Prepaid Plans With Data, Calls

Airtel Three New Prepaid Plans With Data, Calls

नई दिल्ली। टेलिकॉम कंपनी Airtel ने हाल में लॉन्च किए गए अपने तीन नए प्री-पेड प्लान को अब कई अन्य सर्किल्स में भी लॉन्च कर दिया गया है। इसमें 99 रुपये, 129 रुपये और 199 रुपये वाले प्लान्स शामिल हैं। 99 रुपये प्लान को कोलकाता, वेस्ट बंगाल, राजस्थान, यूपी ईस्ट, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के साथ अब बिहार, झारखंड और ओडिशा में भी पेश कर दिया गया है। वहीं 129 रुपये और 199 रुपये वाले प्लान को दिल्ली-एनसीआर, आसाम, बिहार, झारखंड, मुंबई, नॉर्थ ईस्ट और ओडिशा में लॉन्च कर दिया गया है। इन प्लान्स में यूजर्स को हर दिन डेटा के साथ कॉलिंग का फायदा मिलेगा। चलिए विस्तार से तीनों पैक के बारे में आपको बताते हैं।

Airtel 99 Prepaid Plan

इस प्लान में यूजर्स 1GB डाटा, अनलिमिटेड लोकल व एसटीडी कॉल्स की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा हर दिन 100 एसएमएस का भी लाभ मिलेगा। इस पैक की वैधता 18 दिनों की है और इसमें यूजर्स को Airtel Xstream, Wynk Music, और Zee5 Premium का फ्री एक्सेस भी मिलेगा।

Airtel 129 Prepaid Plan

इस प्लान में यूजर्स को हर दिन 300 मैसेज के साथ 1GB डाटा और सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इस प्लान की वैधता 24 दिनों की है और इसमें Airtel Xstream, Wynk Music, और Zee5 Premium का फ्री एक्सेस मिलेगा।

दमदार फीचर्स के साथ Motorola One Vision Plus लॉन्च, कीमत बेहद कम

Airtel 199 Prepaid Plan

इस प्लान की कीमत 199 रुपये है और इसमें यूजर्स को कुल 24GB डाटा का लाभ मिलेगा। इस प्लान की वैधता 24 दिनों की है। यानी हर दिन 1 जीबी डेटा मिलेगा। इसके अलावा हर दिन अनलिमिटेड कॉल्स व 100 मैसेज फ्री मिलेगा। साथ ही फ्री हेलो ट्यून्स, Airtel Xstream, Wynk Music, और Zee5 Premium का फ्री एक्सेस भी मिलेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो