खुशखबरी! Flipkart-Amazon पर शुरू होने वाली है सेल, जानें मिलने वाला डिस्काउंट

  • जल्द शुरू होने वाला है Flipkart-Amazon सेल
  • Lockdown में Online शॉपिंग साइट्स पर सबसे ज्यादा इन प्रोडक्ट्स को किया गया सर्च

By: Pratima Tripathi

Updated: 15 Apr 2020, 03:11 PM IST

नई दिल्ली। कोरोनावायरस के चलते सभी ऑनलाइन शॉपिंग कंपनियों ने अपनी सर्विस को बंद कर दिया था। इस बीच खबर आ रही है कि मई से ऑनलाइन शापिंग साइट्स सेल का आयोजन करने वाली हैं ताकि यूजर्स अपनी जरूरत की चीजें खरीद सकें। एक रिपोर्ट के मुताबिक अमेजन और फ्लिपकार्ट मई में सबसे बड़े सेल का आयोजन करने जा रही है। हालांकि सेल में डिस्काउंट लिमिटेड ही रहेगा। यानी कुछ ही प्रोडक्ट पर डिस्काउंट दिया जाएगा।

दरअसल, Flipkart-Amazon ने सरकार के सामने एक रिपार्ट पेश की है जिसमें सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले प्रोडक्ट्स की जानकारी दी गयी है। इसमें स्मार्टफोन, लैपटॉप, टैबलेट, एसी, फ्रिज, वॉशिंग मसीन, फैन, प्रिंटर, वेबकैम, वैक्यूम क्लीनर और टीवी जैसी चीजों को सबसे ज्यादा सर्च किया गया है। इनमें सबसे ज्यादा एसी को सर्च किया गया है क्योंकि गर्मी शुरू हो गयी है और लॉकडाउन की वजह से लोगों को घरों में ही ज्यादा वक्त तक रहना पड़ रहा है।

Lockdown: बंद बाजार के बीच Oneplus ने खेला बड़ा दांव, क्या फ्लॉप हो जाएगा शो

लॉकडाउन की वजह से लोग ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स पर प्रोडक्ट्स को देखना पसंद कर रहे हैं और अपनी लिस्ट तैयार कर रहे हैं कि शॉपिंग साइट्स ओपन होते ही किन-किन प्रोडक्ट्स को ऑडर करना है। बता दें कि पिछले महीने यानी मार्च से शॉपिंग बंद होने की वजह से अधिकतर ब्रैंड्स जो ऑनलाइन शॉपिंग पर निर्भर हैं उनका रेवेन्यू ठप हो गया है। ऐसे में ये ब्रैंड्स ऑनलाइन सेल के जरिए एक बार फिर लोगों तक पहुंचे का प्रयास करना चाह रही हैं।

Pratima Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned