script

घर बैठे ऐसे खरीद सकते हैं FasTag, कैशबैक के साथ मिलेंगी ये सुविधाएं

locationनई दिल्लीPublished: Nov 28, 2019 03:36:29 pm

Submitted by:

manish ranjan

1 दिसबंर से सभी गाड़ियों में FasTag लगाना अनिवार्य है
ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स से खरीदने पर मिल रहा कैशबैक

FASTag खरीदने पर मिल रहे कई ऑफर

FASTag खरीदने पर मिल रहे कई ऑफर

नई दिल्ली। 1 दिसबंर से सभी गाड़ियों में FasTag लगाना अनिवार्य है। NHAI की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक अगर आपकी गाड़ी पर FasTag का स्टीकर नही होगा तो आपको मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। अगर आपने अभी तक FasTag नहीं खरीदा है तो चिंता करने के जरुरत नहीं है। आपको किसी ब्रांच में जाने की जरुरत नही है आप घर बैठे भी इसे खरीद सकते हैं साथ में उसपर डिस्काउंट और कैशबैक जैसे ऑफर भी पा सकते हैं। आइए जानते हैं कि कहां से आप ऑनलाइन FasTag खरीद सकते हैं।
इन प्लेटफॉर्म्स भी मिल रहा है कैशबैक ऑफर

निजी वाहनों के लिए पेटीएम ( Paytm ) पेमेंट्स बैंक ने 100 रुपए की टैग जारी करने का शुल्क माफ कर दिया है। आपको सिर्फ 400 रुपए चुकाने होंगे, जिसमें से 250 रुपए सुरक्षा निधि के तौर पर जमा होंगे जबकि 150 रुपए मिनिमम बेलेंस है, जो आपको बनाए रखना होगा। यह दोनों ही राशि एक यूजर के तौर पर आपके साथ ही रहेगी। आप सिर्फ पेटीएम एप से ही फास्टैग खरीद सकेंगे।
बिना किसी शुक्ल के होगी डिलीवरी

फास्टैग आपके घर पर बिना किसी शुल्क के डिलीवर होगा। यह आपके ओर से जमा किए जाने वाले आरसी स्कैन के सत्यापन के बाद ही एक्टिवेट होगा। पेटीएम फास्टैग को आप यूपीआई या अपने बैंक खाते का इस्तेमाल करते हुए पेटीएम वॉलेट से रीचार्ज कर सकेंगे। फास्टैग खरीदने के बाद आपको वित्त वर्ष 2019-20 में सभी एनएचएआई टोल पर किए गए लेन पर 2.5 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा। इतना ही नहीं आपको फिल्म का टिकट फ्री में जीतने का मौका भी मिलेगा।
Amazon पर मिल रहा यह ऑफर

Paytm के अलावा आप अमेजन पर भी फास्टैग खरीद सकते हैं। अगर आप HDFC बैंक का फास्टैग अमेजन पर लेते हैं तो यह 599 रुपये में उपलब्ध है। जिसमें 151 रुपये की छूट मिल रही है। Amazon Pay UPI के जरिये खरीदने पर 50 रुपये का कैशबैक मिलेगा। HDFC बैंक के डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर 10 फीसदी का कैशबैक मिलेगा। वहीं HSBC कैशबैक कार्ड से खरीदने पर 5 फीसदी की इंस्टैंट कैशबैक मिलेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो