scriptCricket World Cup 2019: Jio TV पर FREE में देखें मैच की Live Streaming | Cricket World Cup 2019, Match Live Streaming on Jio TV | Patrika News

Cricket World Cup 2019: Jio TV पर FREE में देखें मैच की Live Streaming

locationनई दिल्लीPublished: May 30, 2019 11:34:13 am

Submitted by:

Pratima Tripathi

Cricket World Cup 2019
Jio TV पर देखें मैच की Live Streaming
जियो के अलावा इन ऐप पर भी देख सकते हैं मैच

Cricket World Cup 2019

Cricket World Cup 2019: Jio TV पर FREE में देखें मैच की Live Streaming

नई दिल्ली: Cricket World Cup 2019 आज से शुरू हो रहा है और इसकी शुरूआत इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका (ENGvsSA) के बीच होने वाले मैच से किया जा रहा है, जो लंदन के The Oval स्टेडियम में भारतीय समयनुसार दोपहर 3 बजे से शुरू होगा। अगर आप भी Cricket World Cup के सभी मैचों को देखना चाहते हैं और घर से बाहर है तो स्मार्टफोन और लैपटॉप पर आसानी से मैच देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें

Jio, Airtel और Vodafone का बेस्ट प्लान, कीमत 200 रुपये से कम, सबकुछ मिलेगा फ्री

आज के समय में ज्यादातर लोगों के जियो नेटवर्क का इस्तेमाल करते हैं और फोन में जियो ऐप को भी डाउनलोड करके रखते हैं ताकि फोन बिल भरने, रिचार्ज करने से लेकर टीवी देखने तक के लिए किसी अन्य ऐप का सहारा न लेना पड़े। ऐसे में भला आप को परेशान होने की क्या जरूर क्योंकि Jio TV पर Cricket World Cup 2019 मैचों की Live Streaming आसानी से देख सकते हैं। बता दें कि जियो यूजर्स को रिचार्ज के साथ JioTV का फ्री एक्सेस मिलता है।

यह भी पढ़ें

पुराने Mobile के डेटा को मिनटों में करें नए फोन में ट्रांसफर, फॉलों करें ये स्टेप

इसके अलावा Cricket World Cup 2019 को Hotstar ( हॉटस्टार ) ऐप पर भी देख सकते हैं। हालांकि हॉटस्टार पर मैच देखने के लिए फोन में हॉटस्टार ऐप डाउनलोड करना होगा और उसका सब्सक्रिप्शन भी लेना होगा। साथ ही Hotstar.com पर भी मैच की लाइव स्ट्रिमिंग देख सकते हैं, लेकिन हॉटस्टार का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन यूजर ही मैच लाइव देख सकता है। वहीं अगर घर पर है तो Star Sports 1, Star Sports 2, Star Sports 3, Star Sports 1 हिंदी और Star Sports एचडी पर भी मैच देख सकते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो