डीलशेयर: घर बैठे खरीदें फैक्ट्री के दामों में राशन का सामान

  • Sponsored Content
  • डीलशेयर एप ने लोगों को कोरोना से बचने और कम कीमत में राशन का उपलब्ध कराने में काफी मदद की।
  • डीलशेयर कस्टमर की हर उम्मीदों पर खरा उतरा है।
  • यह कस्टमर्स को फ्री और जल्दी डिलीवरी करता है।
  • डीलशेयर भारत के 5 राज्यों और 25 शहरों में 20 लाख से ज्यादा कस्टमर्स को अपनी सेवाएं प्रदान करता है।

By: Mahendra Yadav

Published: 13 Jan 2021, 04:47 PM IST

कोरोना काल में ऑनलाइन शॉपिंग का क्रेज बढ़ गया है। भीड़भाड सेे बचने और घर बैठे सामान खरीदने के लिए लोग रोजमर्रा की जरूरत की चीजें भी ऑनलाइन खरीद रहे हैं। इसी वजह से लॉकडाउन के दौरान ग्रोसरी या किराना के सामान की शॉपिंग लोगों ने ऑनलाइन की। ऐसे में डीलशेयर एप ने लोगों को कोरोना से बचने और कम कीमत में राषन का उपलब्ध कराने में काफी मदद की। डीलशेयर कस्टमर की हर उम्मीदों पर खरा उतरा है।

फ्री और जल्दी डिलीवरी
कोरोना काल में डीलशेयर ने कस्टमर्स की किचन की हर जरूरत को पूरा किया। डीलशेयर के 20 लाख से भी ज्यादा हैप्पी कस्टमर्स हैं। बता दें कि डीलशेयर एक ऑनलाइन किराना शॉपिंग ऐप है। यह कस्टमर्स को फ्री और जल्दी डिलीवरी करता है। इतना ही नहीं डीलशेयर क्षेत्रीय निर्माताओं और ब्रांडों के साथ काम करता है। यह ग्राहकों को थोक मूल्यों की तुलना में सस्ते में सामान उनलब्ध कराता है।

यह भी पढ़ें-WHO ने लॉन्च की एप, मिलेगी कोरोना से जुड़ी हर अपडेट और फैक्ट्स, यहां जानें पूरी डिटेल

deal_share2.png

बेहतर डील्स और फैक्ट्री दामों पर सामान
डीलशेयर अपने ग्राहकों को ग्रोसरी व अन्य सामान फैक्ट्री दामों पर उपलब्ध कराता है। साथ ही इस एप पर ग्राहकों को हर घंटे बेहतर डील्स मिलती है। यह एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां ग्राहकों को रोजमर्रा के उपयोग में आने वाली हर वस्तु आसानी से मिल जाती है। यहां ग्राहकों को अच्छी गुणवत्ता के प्रोडक्टस की गारंटी मिलती है। साथ ही यहां आप सुपरमार्केट की अपेक्षा कम दामों पर प्रोडक्टस खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें-बड़े काम की हैं ये 5 एप्स, आपकी डेली लाइफ को बना देंगी आसान, आपके मोबाइल में है क्या

deal_share_3.png

5 राज्य के 25 शहरों में सर्विस
डीलशेयर तेजी से आगे बढ़ने वाला प्लेटफॉर्म बन गया है। डीलशेयर भारत के 5 राज्यों और 25 शहरों में 20 लाख से ज्यादा कस्टमर्स को अपनी सेवाएं प्रदान करता है। डीलशेयर अपने ग्राहकों का हमेषा ध्यान रखता है। यह यूजर्स को सस्ती डील्स के साथ बेहतरीन डिस्काउंटस भी ऑफर करता है। इतना ही नहीं इसमें कस्टमर्स कार, स्कूटर्स, टीवी सहित 1 करोड़ तक के इनाम भी जीत सकते हैं।

ऐसे करें एप इंस्टॉल
डील शेयर की एप को आप गूगल प्लेस्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। एप इंस्टॉल करने के बाद आप इस प्लेटफॉर्म पर से सस्ते और अच्छे प्रोडक्ट्स खरीद सकते हैं। यहां आपको हर घंटे अच्छी डील मिलेगी।

एप इंस्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें।

Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned