scriptDolby On App से बनाएं शानदार Audio और Video, अब घर में नहीं होंगे बोर | Dolby On Audio, video Recording App launched for Android and Apple | Patrika News

Dolby On App से बनाएं शानदार Audio और Video, अब घर में नहीं होंगे बोर

locationनई दिल्लीPublished: Apr 04, 2020 10:11:49 am

Submitted by:

Pratima Tripathi

Dolby On App भारत में एंड्राइड यूजर्स के लिए लॉन्च
फोन से Audio, Video Recording करना होगा और आसान

Dolby On Audio, video Recording App launched for Android and Apple

Dolby On Audio, video Recording App launched

नई दिल्ली: भारत में Dolby On Audio, video Recording App को लॉन्च कर दिया गया है। अगर आपको भी म्यूजिक और वीडियो का शौक है तो इसे आज ही अपने फोन में डाउनलोड करें। कंपनी ने ये ऐप अब एंड्रॉयड यूजर्स के लिए पेश किया है। बता दें कि भारत में आईफोन पर ये ऐप पहले से मौजूद है। एंड्रॉयड ऐप यूजर्स प्ले स्टोर से मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं। यूजर्स Dolby On ऐप का फोन में इस्तेमाल करके बेहतर साउंड क्वालिटी के साथ ऑडियो और वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं।

Dolby On ऐप यूजर्स की साउंड को सुनता है और फिर ऑटोमिटक तरीके से कम्प्रेशन, ईक्यू, लिमिटिंग, नॉइस रिडक्शन, स्टीरियो वाइडिनग, डी-एसिंग जैसे ऑडियो इफेक्ट्स को देता है। इसकी खासियत है कि इसमें यूजर्स इंस्टाग्राम में फोटो फिल्टर्स की तरह ही साउंड स्टाइल्स के साथ साउंड को भी एडिट कर सकते हैं। इतना ही नहीं ये आपके इंस्टग्राम प्रोफाइल को भी एडिट करके बेहतर बना देगा।

अब आपके बोलने से चलेगी वॉशिंग मशीन, मोबाइल में डाउनलोड करें ये ऐप

Dolby On ऐप के लिए स्टूडियो की भी जरूरत नहीं है। इससे आप घर बैठकर ऑडियो-वीडियो रिकॉर्डिंग और एडिटिंग कर सकते हैं। साथ ही Dolby On ऐप की मदद से यूजर्स लाइव स्ट्रीमिंग भी कर सकते हैं। अगर आपको भी Dolby On ऐप का इस्तेमाल करना है तो सबसे पहले इसके लिए फोन या टैबलेट की सेटिंग में जाकर पहले शॉट को फ्रेम करें और ये सुनिश्चित करें आप जहां वीडियो रिकॉर्ड कर रहे हैं वहां रोशनी हो। ठीक इसी तरह ऑडियो रिकॉर्ड करते समय चेक करें कि गिटार या अन्य डिवाइस का साउंड सही है न। बता दें कि इस समय लॉकडाउन की वजह से सभी लोग घर में हैं ऐसे में बोर होने से बचने के लिए ये ऐप आपके काफी काम आने वाला है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो