scriptTwitter के Bookmark फीचर के बारे में बताया Elon Musk ने, जनवरी में होगा यह चेंज.. | Elon Musk tells about bookmark function on Twitter | Patrika News
ऐप वर्ल्ड

Twitter के Bookmark फीचर के बारे में बताया Elon Musk ने, जनवरी में होगा यह चेंज..

ट्विटर के मालिक एलन मस्क ने हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के बुकमार्क फीचर के बारे में बताया। साथ ही इसमें एक चेंज के बारे में भी एलन ने जानकारी दी।

Jan 02, 2023 / 02:42 pm

Tanay Mishra

elon_musk_twitter_bookmark.jpg

Twitter under Elon Musk

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) के मालिक एलन मस्क (Elon Musk) अक्सर ही ट्वीट्स के ज़रिए अपने विचार और ट्विटर के फीचर्स, चेंज और इससे जुडी अन्य बातें शेयर करते रहते है। 27 अक्टूबर को एलन ने 44 बिलियन डॉलर में ट्विटर को खरीदा था। इसके बाद से ही एलन अब तक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में कई चेंज कर चुके है। साथ ही एलन की ट्विटर पर एक्टिविटी भी बढ़ गई है। हाल ही में एलन ने ट्विटर के बुकमार्क (Bookmark) फीचर के बारे में बताया।

बुकमार्क फीचर के साथ इसमें चेंज की भी दी जानकारी

एलन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के बुकमार्क फीचर के बारे में बताया। ट्विटर के लगभग सभी यूज़र्स को इस फीचर की जानकारी है, पर कुछ यूज़र्स इससे अनजान भी हैं। बुकमार्क्स का इस्तेमाल दूसरे ट्वीट्स को बुकमार्क के रूप में सेव करने के लिए किया जाता है। एलन ने इस बारे में 3 ट्वीट्स किए। पहले ट्वीट में एलन ने बताया कि ट्विटर पर शेयर बटन के ज़रिए बुकमार्क फीचर को एक्सेस किया जा सकता है और बुकमार्क्स को पढ़ने के लिए प्रोफाइल आइकन पर टैप करना होता है। एलन ने इस बात की भी जानकारी दी बुकमार्क के आसानी से समझ में न आने वाले यूज़र इंटरफेस को जनवरी में फिक्स कर दिया जाएगा।

https://twitter.com/elonmusk/status/1609109899233071104?ref_src=twsrc%5Etfw


यह भी पढ़ें

Elon Musk ने कहा – नए Twitter पर होगा यूज़र्स के बिना अफसोस वाले मिनटों को ऑप्टिमाइज़ करने का प्रयास

बहुत ही आसान


एलन ने बुकमार्क के बारे में अपने दूसरे ट्वीट में बताया कि ट्वीट्स को बुकमार्क करने के लिए फोल्डर्स बनाना बहुत ही आसान होता है। एलन ने यह भी बताया कि कई तरह की कैटेगरीज़ में ट्वीट्स को बुकमार्क किया जा सकता है।

https://twitter.com/elonmusk/status/1609112711933366272?ref_src=twsrc%5Etfw


होते हैं प्राइवेट

एलन ने बुकमार्क के बारे में अपने तीसरे ट्वीट में बताया कि लाइक्स के विपरीत बुकमार्क्स प्राइवेट होते हैं। एक ओपन यूज़र के लाइक्स को कोई भी देख सकता है। पर उसके बुकमार्क्स को उसके अलावा अन्य कोई यूज़र नहीं देखा सकता है।

https://twitter.com/elonmusk/status/1609127227077320704?ref_src=twsrc%5Etfw


यह भी पढ़ें

Twitter अब होगा पहले से फास्ट, Elon Musk ने दी चेंज की जानकारी

Home / Gadgets / Apps / Twitter के Bookmark फीचर के बारे में बताया Elon Musk ने, जनवरी में होगा यह चेंज..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो