Lockdown: Flipkart पर सबसे अधिक Mobile, Trimmer, साड़ी समेत सर्च किए गए ये प्रोडक्ट

  • Lockdown में Flipkart पर सबसे अधिक सर्च हुए ये प्रोडक्ट्स
  • Smartphones, Trimmer, AC, Cooler टॉप 10 लिस्ट में शामिल

By: Pratima Tripathi

Published: 07 May 2020, 02:53 PM IST

नई दिल्ली। देशभर में कोरोनावायरस के चलते लॉकडाउन को 17 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है। हालांकि इस बार सरकार ने लॉकडाउन में कई चीजों पर छूट भी दी है। यही वजह है कि Amazon और Flipkart समेत ई-कॉमर्स साइट्स Smartphones, Air Conditioners, Cooler और लैपटॉप समेंत कई प्रोडक्ट्स का ऑर्डर लेने लगी हैं, लेकिन सिर्फ ग्रीन व ऑरेंज जोन में रहने वाले लोगों के ही। इस बीच फ्लिपकार्ट की तरफ से उन चीजों की लिस्ट जारी की गयी है, जिन्हें सबसे ज्यादा लॉकडाउन में सर्च किया गया है।

Flipkart ने जानकारी साझा करते हुए बताया है कि लॉकडाउन में सबसे ज्यादा लोगों ने पर्सनल ग्रूमिंग इक्विपमें, Laptops, Mobiles, Headphones, Air Conditioners, Coolers, T-shirts समेत कई प्रोडक्ट्स को सबसे ज्यादा सर्च किया गया है। अगर टॉप 10 ऐसे प्रोडक्ट्स की बात करें जिन्हे सबसे ज्यादा सर्च किया गया है तो इसमें Trimmer भी शामिल हैं, जिसमें 4.5 गुना की बढ़ हुई। मोबाइल भी सबसे अधिक सर्च किए जाने वाले लिस्ट में है। इसके अलावा साड़ी और जूतों को 1.8 गुना ज्यादा बार सर्च किया गया है।

Moto Razr भारत में कल पहली बार बिक्री के लिए होगा उपलब्ध, Flipkart से करें ऑर्डर

गौरतलब है कि इन दिनों अमेजन और फ्लिपकार्ट पर हर दिन नए स्मार्टफोन की सेल आयोजित की जा रही है, जिन्हें काफी लंबे समय से सेल में पेश नहीं किया जा सका था। हालांकि इसका लाभ अभी ग्रीन व ऑरेंज जोन वालों को ही मिल रहा है। वहीं रेड जोन में रहने वाले ग्राहकों को इसके लिए थोड़ा इंतजार करना पडे़गा।

Show More
Pratima Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned