Flipkart The Big Billion Days सेल शुरू, इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहा 90% तक का डिस्काउंट

  • Flipkart The Big Billion Days सेल 4 अक्टूबर तक चलेगी
  • स्मार्टफोन्स से लेकर इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर मिल रही छूट
  • Axis औरICICI बैंक के कार्ड पर मिल रहा 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट

By: Vishal Upadhayay

Published: 29 Sep 2019, 12:24 PM IST

नई दिल्ली: देश की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) पर The Big Billion Days सेल की शुरुआत हो चुकी है। कंपनी की यह सेल 4 अक्टूबर तक चलेगी। इस दौरान ग्राहक स्मार्टफोन्स से लेकर कई सारे इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट और ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। यहां सबसे ज्यादा 90% तक की छूट के साथ इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स को लिस्ट किया गया है। अगर आप खरीदारी के दौरान एक्सिस बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड और आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।

यह भी पढ़ें: दीवाली से पहले Samsung का पहला 64MP कैमरे वाला Galaxy A70s भारत में लॉन्च, कल होगी सेल, जानिए ऑफर्स

स्मार्टवॉच डील

यहां स्मार्ट बैंड Mi Band 3 को 1,799 रुपये में बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। इसके अलावा Samsung Galaxy Fit e Smart बैंड की कीमत 2,490 रुपये है। साल ही Apple Watch Series 3 GPS मॉडल को 48% की छूट के साथ 14,999 रुपये में सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इन सभी कंपनियों के स्मार्टवॉच की खरीदारी पर कई सारे ऑफर्स का फायदा उठाया जा सकता है। ग्राहक सेल के दौरान मात्र 299 रुपये की शुरुआती कीमत पर पावर बैंक की खरीदारी कर सकते हैं। वहीं, Sandisk कंपनी के 32 जीबी पेंड्राइव को 399 रुपये में बेचा जा रहा है।

यह भी पढ़ें: 4 अक्टूबर को Oppo Reno 2F की पहली सेल, जानिए कीमत व ऑफर्स

लैपटॉप डील

लैपटॉप पर सेल के दौरान 50% तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। यहां Lenovo Ideapad 130 Core i3 7th जेनरेशन लैपटॉप को 25,490 रुपये में बेचा जा रहा है। इस पर आप खरीदारी के दौरान 10,200 रुपये के एक्सचेंज और नो-कॉस्ट ईएमआई का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा चुनिंदा बैंक के कार्ड पर अतिरिक्त डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। वहीं, इसी ऑफर्स के साथ Acer NITRO 5 Core i5 9th जेनरेशन लैपटॉप को 55,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। बजट रेंज लैपटॉप के तौर पर Acer Aspire 3 को 29,990 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Show More
Vishal Upadhayay
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned