script

Flipstart Days Sale 2020: 1 जून से शुरू हो रही सेल, 70% तक का मिलेगा डिस्काउंट

locationनई दिल्लीPublished: May 30, 2020 10:42:56 am

Submitted by:

Pratima Tripathi

1 जून से Flipstart Days Sale 2020 का आगाज
Flipkart Days Sale में मिलेगा 70 फीसदी तक का डिस्काउंट

Flipstart Days Sale 2020: June 1-3 Offers with 70 Percent Discount

Flipstart Days Sale 2020: June 1-3 Offers with 70 Percent Discount

नई दिल्ली। ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर 1 जून से फ्लिपस्टार्ट डे सेल ( Flipstart Days Sale 2020 ) का आगाज होगा। ये सेल ( Flipkart Days Sale 2020 ) 3 जून तक के लिए आयोजित की जाएगी। इस दौरान ग्राहकों को कई तरह के ऑफर ( Flipkart Days Sale Offers ) दिए जाएंगे। कंपनी ने सेल से जुड़ा एक नया पेज भी तैयार किया है, जहां इसकी जानकारी दी गयी है। चलिए विस्तार से इस सेल की जानकारी आपको देते हैं।

अगर ऑफर्स ( Flipkart Days Sale Offers ) की बात करकें तो Flipstart Sale के दौरान ICICI क्रेडिट कार्ड और EMI ट्रांसैक्शन पर 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट ( Flipkart Instant Discount ) मिलेगा। इसके अलावा घर और किचन के सामान पर 70 फीसदी की छूट ( Flipkart Days Sale Discount ) दी जाएगी। वहीं बच्चे के डायपर, स्किन केयर प्रोडक्ट्स 99 रुपये की शुरुआती कीमत में बेचा जाएगा।

Youtube की तरह Instagram पर वीडियो शेयर करके घर बैठे करें कमाई, जानें कैसे

Flipstart Days Sale में जूते और सैंडल पर 30-70फीसदी तक का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा वॉच, बैकपैक और वॉलेट जैसा सामान पर 70फीसदी की छूट मिलेगी। सेल में टी-शर्ट और शर्ट पर 40-70 प्रतिशत की छूट मिलेगी। इतना ही नहीं सेल में TV और होम अप्लायंस पर भी बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। साथ ही हर दिन Hot Deals का भी आयोजन किया जाएगा, जिसमें लैपटॉप और टीवी समेत कई सामान पर बंपर छूट मिलेगी।

होम एंड फर्नीचर कैटेगरी प्रॉडक्ट्स पर 30-75 फीसदी तक का डिस्काउंट है। ऑनलाइन फूड प्रॉडक्ट खरीदने वालों के लिए यह सेल काफी आकर्षक है. फ्लिपस्टार्ट डेज में ग्रॉसरी 1 रुपये में खरीदी जा सकती है। इस सेल में लैपटॉप, हैडफोन्स, मोबाइल केस और पावर बैंक्स पर 80 फीसदी तक की छूट का लाभ लिया जा सकता है। कूलर पर 50 फीसदी की छूट मिल रही है और एसी पर 40 फीसदी की छूट दी जा रही है।फिलहाल सेल से जुड़ी ज्यादा जानकारी नहीं मिल पायी है।

ट्रेंडिंग वीडियो