Google Pay दे रहा 1 लाख रुपये जीतने का मौका, ऐसे उठाएं फायदा

Google Pay दे रहा 1 लाख रुपये जीतने का मौका, ऐसे उठाएं फायदा

Vishal Upadhayay | Publish: Sep, 11 2018 11:59:16 AM (IST) ऐप

इसके लिए आप जिस किसी को भी पैसा भेज रहे हैं उसके फोटो पर क्लिक कर आप पैसा ट्रांसफर कर सकते हैं।

नई दिल्ली: भारत में अब अधिकतर लोग नकद की जगह डिजिटल भुगतान की तरफ बढ़ रहे हैं। ऐसे में पेमेंट ऐप google pay का चलन देश में बढ़ता ही जा रहा है। आपको बता दें डिजिटल पेमेंट ऐप गूगल तेज का नाम बदल दिया गया है। गूगल तेज एेप अब गूगल पे के नाम से जाना जाता है। इस ऐप की सबसे बड़ी खासियत की बात करें तो इसके जरिए किए गए हर ट्रांजेक्शन में यूजर्स को रिवॉर्ड मिलते हैं। मतलब अगर यूजर इस ऐप की मदद से किसी को पैसे भेजता है या उसके अकाउंट में पैसे आते हैं तो उसे 51 रुपये का कैशबैक मिलता है। पैसे ट्रांजेक्शन के अलावा भी इस ऐप से आप इनाम जीत सकते हैं।

10,0000 का रिवॉर्ड ऑफर

गूगल पे अब अपने यूजर्स को आकर्षित करने के लिए नए-नए रिवॉर्ड ऑफर पेश करता रहता है। अब कंपनी अपनी पहली सालगिरह के मौके पर कुछ चुनिंदा यूजर्स के लिए 10,0000 रुपये तक का रिवॉर्ड पेश कर रही है। इस ऑफर का फायदा इस ऐप के चुनिंदा लकी यूजर्स ही उठा सकते हैं। हालांकि, इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को बताए गए कुछ नियम का पालन करना होगा। इस राशि को जीतने के लिए यूजर्स को कम से कम 5 ट्रांजैक्शंस करने होंगे। ये ट्रांजैक्शंस गूगल पे का इस्तेमाल कर 18 सितम्बर सुबह 9 बजे से पहले करनी होंगे। इस ऑफर के तहत चुनिंदा ट्रांजैक्शंस को ही वैध माना जाएगा। हालांकि, रिवॉर्ड 16 रुपये से लेकर 10,0000 रुपये तक हो सकता है।

फोटो पर क्लिक कर पैसे भेजें

यह ऐप यूजर्स को किसी भी बैंक के अकाउंट को लिंक कर के UPI के जरिए डिजिटल पेमेंट करने की सुविधा उपलब्ध कराता है। इस ऐप को आप गूगल प्ले स्टोर से अपने स्मार्टफोन में फ्री डाउनलोड कर सकते हैं। इसके बाद आपको अपने नाम से लेकर बैंक अकाउंट को इस ऐप में लिंक करना होगा। इसके बाद आप किसी को भी पैसा ट्रांसफर कर सकते हैं। गूगल पे के द्वारा पैसा भेजना या मंगवाना बड़ा ही आसान है। इसके लिए आप जिस किसी को भी पैसा भेज रहे हैं उसके फोटो पर क्लिक कर आप पैसा ट्रांसफर कर सकते हैं।

Ad Block is Banned