Google ने स्टेडिया सर्विस किया लॉन्च, फुटबाल मैनेजर 2020 समेत कई गेम मौजूद

  • क्लाउड गेमिंग के मार्केट में Google ने रखा कदम
  • Google Stadia सर्विस लॉन्च
  • Google के उपाध्यक्ष फिल हैरिसन ने दी जानकारी

Pratima Tripathi

November, 1804:52 PM

नई दिल्ली: Google के उपाध्यक्ष फिल हैरिसन ने सोमवार को कहा कि कंपनी का गेम स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म स्टेडिया की लॉन्चिंग की पुष्टि करते हुए उसमें और गेम जोड़ने की घोषणा की है। इसके साथ ही कुल गेम्स की संख्या 22 हो गई है। फिल ने एक पोस्ट में कहा कि google Stadia के लिए इंनक्रीजिंग द डे वन की लॉन्चिंग की घोषणा करते हुए काफी उत्साहित हैं। अब हमारे प्लेटफॉर्म पर मंगलवार को 22 गेम्स लॉन्च होंगे। और ज्यादा टाइटल्स लाने के लिए हमारे गेम डेवलपर्स और पब्लिशर्स साझेदारों को बहुत-बहुतधन्यवाद।"

गूगल स्टेडिया के आने के समय जिन 12 गेम्स की पुष्टि की गई थी, उनमें असेसिन्स क्रीड ओडीसे, डेस्टिनी 2: द कलेक्शन, जिल्ट, जस्ट डांस 2020, काइन, मोर्टल कॉम्बेट 11, रेड डेड रीडेम्प्शन 2, थम्पर, टॉम्ब राइडर : डेफीनिटिव एडिशन, राइज ऑफ द टॉम्ब राइडर, शैडो ऑफ द टॉम्ब राइडर : डेफीनिटिव एडिशन और सामोराई शोडाउन थे। बाद में जोड़े गए गेम्स में अटैक ऑन टाइटन : फाइनल बेटल 2, फार्मिग सिमुलेटर 2019, फाइनल फैंटेसी एक्सवी, फुटबाल मैनेजर 2020, ग्रिड 2019, मेट्रो एक्सोडस, एनबीए 2के20, रेज 2, ट्रायल्स राइजिंग और वॉल्फेंस्टीन : यंगब्लड हैं।

यह भी पढ़ें- भारत में लॉन्चिंग से पहले देखें Motorola Razr 2019 Foldable Phone की झलक

गूगल की गेम्स स्ट्रीमिंग सर्विस पिक्सल स्मार्टफोन्स के साथ-साथ पिक्सल स्लेट, एसर क्रोमबुक टैब 10 और एचपी क्रोमबुक एक्स2 जैसे क्रोम ओएस टैबलेट्स पर भी सपोर्ट करेगी। उपभोक्ता गूगल स्टेडिया के फाउंडर्स एडिशन को 129.99 डॉलर में खरीद सकेंगे। इसके साथ डेस्टिनी 2 गेम की एक फ्री कॉपी भी मिलेगी। यह अमेरिका, इंग्लैंड, कनाडा, आयरलैंड, फ्रांस, इटली, स्पेन और नीदरलैंड्स समेत 14 देशों में उपलब्ध होगा।

Pratima Tripathi
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned