scriptWhatsapp पर किसी ने कर दिया है ब्लॉक, तो ऐसे करें बात | If Someone has blocked on Whatsapp use this this trick to talk | Patrika News

Whatsapp पर किसी ने कर दिया है ब्लॉक, तो ऐसे करें बात

locationनई दिल्लीPublished: Oct 09, 2018 02:11:57 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

हम आपको एक ऐसे ट्रिक के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी मदद से आप ब्लॉक लिए गए यूजर से बात कर सकते हैं।

नई दिल्ली: सोशल साइट WhatsApp के जरिए आप जब चाहें अपने दोस्त या गर्लफ्रेंड से टेक्स्ट या वॉयस मैसेज और वीडियो कॉल के जरिए जुड़ सकते हैं। लेकिन अगर आपके किसी दोस्त या गर्लफ्रेंड ने आपको वाट्सएप पर ब्लॉक कर दिया हो तो आप उनसे बात नहीं कर सकते। ऐसे में कई बार हमें उनसे जरूरी बात बतानी हो तो हम नहीं बता पाते हैं, जिससे बड़ी परेशानी होती है। अगर आपके साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है तो चिंता ना करें। क्योंकि हम आपको एक ऐसे ट्रिक के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी मदद से आप ब्लॉक लिए गए यूजर से बात कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें

Oneplus 6 पर अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट, आज से उठाएं फायदा

रूठे हुई गर्लफ्रेंड या दोस्त को मनाने के लिए आपको एक ऐसे दोस्त की जरूरत होगी जो आप दोनों का Mutual Friend होगा। यानी जब आपका कोई दोस्त ब्लॉक करने वाले का भी दोस्त हो। जब आपको ऐसा कोई दोस्त मिल जाए तो आप ब्लॉक करने वाले दोस्त से एक बार फिर से बात कर सकते हैं। मतलब वही दोस्त आपकी मदद कर सकता है जो आपके साथ-साथ ब्लॉक करने वाले का भी Whatsapp पर दोस्त हो।
यह भी पढ़ें

मात्र 90 सेकेंड में मिलेगा 60 हजार तक का लोन, बस अपने स्मार्टफोन में डाउनलोड करें ये App

सबसे पहले आपके दोस्त को एक Whatsapp ग्रुप बनाना होगा। इसके बाद आपको और ब्लॉक करने वाले दोस्त को उस ग्रुप में एड करना होगा। जब एक बार आप तीन लोगों का कोई ग्रुप बन जाता है तो आपके दोस्त के ग्रुप छोड़ने के बाद वहां सिर्फ आप और ब्लॉक करने वाला दोस्त या गर्लफ्रेंड ही होगी। इसके बाद आप रुठे हुए दोस्त या गर्लफ्रेंड से बात कर सकते हैं। ध्यान रहें अगर आपकी गर्लफ्रेंड भी उस ग्रुप से निकल जाती है तो आप उससे बात नहीं कर सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो