Paytm, PhonePe और Google Pay से Jio रीचार्ज पर मिलेगा 50% Cashback

  • Reliance Jio ने पेश किया Cashback Offer
  • Paytm, PhonePe और Google Pay App से रीचार्ज पर मिलेगा 50% Cashback

By: Pratima Tripathi

Published: 16 May 2020, 12:43 PM IST

नई दिल्ली। Reliance Jio ने Lockdown में अपने ग्राहकों पर खुश करने के लिए रीचार्ज ऐप्स पर 50 रुपये तक का कैशबैक ऑफर पेश किया है। इनमें Paytm, PhonePe, Mobikwik और FreeReache Apps व Google Pay App शामिल है। इस ऑफर को कुछ ही समय के लिए पेश किया गया है। चलिए विस्तार से इसकी जानकारी देते हैं, जिससे की आप भी मोबाइल रीचार्ज के दौरान कैशबैक का लाभ पा सके।

Jio Recharge Cashback Offer

PhonePe पर नए यूजर्स को 75 रुपये और मौजूदा यूजर्स को 50 रुपये तक कैशबैक दे रहा है। वहीं Paytm नए यूजर्स को 30 रुपये (Code- PTMJIO30) और मौजूदा यूजर्स को 15 रुपये (Code- PTMJIO15) का कैशबैक दे रहा है। इसके अलावा Google Pay 1500 रुपये तक का रिवार्ड दे रहा है। Mobikwik ग्राहकों को 100 रुपये (Code - JIO50P) का सुपर कैशबैक मिल रहा है और Freecharge App पर नए ग्राहक को 30 रुपये (Code- JIO30) का और अन्य यूजर्स को 15 रुपये (Code- JIO15) का कैशबैक मिलेगा।

Paytm Cashback offer

आज के समय में ज्यादातर लोग ऑनलाइन पेमेंट ऐप Paytm का इस्तेमाल करते है। ऐसे में जिया कैशबैक का लाभ लेने के लिए ऐप ओपेन करके Prepaid/Postpaid वाले ऑप्शन को चुनें और फिर अपना जियो प्रीपेड नंबर एंटर करें और रीचार्ज अमाउंट डालकर Proceed पर क्लिक करें। इस दौरान Apply Promocode ऑप्शन में जाएं। यहां नए यूजर PTMJIO30 और मौजूदा यूजर PTMJIO15 कोड को एंटर करें। इसके बाद पेमेंट करें, जिसके थोड़े देर बाद पेटीएम वॉलेट में कैशबैक आ जाएगा।

Samsung Galaxy A21s के फीचर्स से उठा पर्दा, तीन अलग-अलग रैम वेरिएंट में होगा उपलब्ध

PhonePe Cashback Offer

PhonePe का इस्तेमाल करते है तो यहां भी आपको रीचार्ज के साथ कैशबैक मिलेगा। इसके लिए सबसे पहले ऐप को ओपेन करें और फिर मोबाइल रीचार्ज के ऑप्शन में जाकर अपना प्री-पेड नंबर एंटर करके रीचार्ज अमाउंट डाले। इसके बाद Apply Promocode के ऑप्शन में जाकर नए यूजर्स PPJIO75 और मौजूदा यूजर्स PPJIO50 कोड एंटर करके रीचार्ज पेमेंट करें। इसके बाद मोबाइल रीचार्ज के मैसेज के साथ थोड़ी देर में कैशबैक आपके अकाउंट में आ जाएगा।

Show More
Pratima Tripathi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned