script

Flipkart Flipstart Days Sale: आखिरी दिन के इस सेल में उठाएं इन प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट का फायदा

locationनई दिल्लीPublished: Apr 03, 2019 12:31:27 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

इलैक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स और होम अप्लायंस पर मिल रही अच्छी छूट
Axis बैंक के कार्ड से भुगतान करने पर मिल रहा 10% का डिस्काउंट

flipkart

Flipkart Flipstart Days Sale: आखिरी दिन के इस सेल में उठाएं इन प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट का फायदा

नई दिल्ली: ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर Flipstart Days सेल का आयोजन 1 अप्रैल को किया गया था। इस सेल में कई तरह के इलैक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर 80% तक की छूट दी जा रही है। वहीं, होम अप्लायंस पर 75% का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा भी कई और प्रोडक्ट्स को भारी डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ लिस्ट किया गया है। कंपनी की इस सेल का फायदा ग्राहक 3 अप्रैल यानी आज भर ही उठा सकते हैं। ऐसे में आइए जानते हैं किन-किन प्रोडक्ट्स पर कितनी छूट और क्या ऑफर्स दिए जा रहे हैं।
इलैक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर 80% तक की छूट

इलैक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स की बात करें तो यहां लैपटॉप, पावर बैंक, टैबलेट, कैमरा और स्मार्ट डिवाइस से लेकर कई तरह के एक्सेसरीज पर डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसमें Asus Core i3 7th Gen लैपटॉप की कीमत 25,990 रुपये है। Dell Core i5 की कीमत37, 990 रुपये, HP 15 APU Dual Core A9 की कीमत 22,990 रुपये और Lenovo Ideapad 330 Core i5 8th Gen की कीमत 39,990 रुपये है। इसके अलावा ग्राहक इन लैपटॉप्स को EMI ऑप्शन के तहत भी खरीद सकते हैं। अगर ग्राहक खरीदारी के दौरान एक्सिस बैंक के क्रेडिट, डेबिट और बज कार्ड का इस्तेमाल करते हैं उन्हें 10% का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा। कुछ ऐसे ही डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ दूसरे प्रोडक्ट्स को भी लिस्ट किया गया है।
होम अप्लायंस पर 75% का डिस्काउंट

होम अप्लायंस की बात करें तो इस सेल के दौरान AC, Freeze, TV और Washing machines जैसे प्रोडक्ट्स पर छूट दी जा रही है। यहां Samsung , Sony और LG जैसे बड़े ब्रॉन्ड्स के टीवी को डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है। आज की इस आखिरी सेल में ग्राहक 22,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ एसी को खरीद सकते हैं। इसके अलावा Freeze को 11,240 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ खरीदा जा सकता है।Washing machines की शुरुआती कीमत 6,299 रुपये है। इतना ही नहीं कंपनी घर के कई समान पर अच्छी छूट ऑफर कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो