scriptFlipkart Mobile Bonanza सेल का आज आखिरी दिन, जानें किन-किन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा डिस्काउंट | Last day of Flipkart Mobile Bonanza sale, know best deals | Patrika News

Flipkart Mobile Bonanza सेल का आज आखिरी दिन, जानें किन-किन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा डिस्काउंट

locationनई दिल्लीPublished: Feb 23, 2019 02:32:14 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

ऐसे में इस ई-कॉमर्स साइट से आप केवल आज ही स्मार्टफोन्स पर मिल रहे डिस्काउंट और ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं।

hello

Flipkart Mobile Bonanza सेल का आज आखिरी दिन, जानें किन-किन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा डिस्काउंट

नई दिल्ली: Flipkart पर चल रहे Mobile Bonanza सेल का आज आखिरी दिन है। ऐसे में इस ई-कॉमर्स साइट से आप केवल आज ही स्मार्टफोन्स पर मिल रहे डिस्काउंट और ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। कंपनी की यह सेल 19 फरवरी से शुरू हुई थी, जो 23 फरवरी यानी आज समाप्त हो रही है। आइए जानते हैं इस सेल में किन-किन स्मार्टफोन्स पर कितनी छूट और क्या ऑफर्स दिए जा रहे हैं।
इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा डिस्काउंट

यहां Realme , Redmi, Asus , Honor , Vivo , motorola , iphone , Samsung , Oppo , LG, Intex और Nokia के कई स्मार्टफोन्स पर बेहतर डिल्स दी जा रही है। फ्लिपकार्ट के इस सेल को बजट, प्रीमियम, बड़ी डिल्स और बड़ी बैटरी वाले स्मार्टफोन की कैटेगरी में बाटा गया है, जिससे ग्राहकों को अपनी पसंद और बजट के स्मार्टफोन्स को खरीदने में आसानी होगी। इस सेल में सबसे पहले हीरो ऑफर के साथ Realme 2 Pro और Redmi Note 6 Pro को उपलब्ध कराया गया है। इस दौरान इन दोनों स्मार्टफोन को ग्राहक मिल रही छूट के तहत क्रमश: 11,990 और 12,999 रुपये में खरीद सकते हैं। अगर आप Redmi का कोई स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो यहां Redmi Note 5 Pro को 11,999 रुपये, Redmi Y2 को 7,999 रुपये और Redmi 6 को 7,999 रुपये में खरीद सकते हैं।
बड़ी बैटरी वाले स्मार्टफोन Asus Zenfone Max Pro M1 और Zenfone Max Pro M2 को ग्राहक सेल के दौरान मात्र 99 रुपये में कम्प्लीट मोबाइल प्रोटेक्शन के साथ दोनों स्मार्टफोन को क्रमश: 8,499 और11,999 रुपये में खरीद सकते हैं। नो-कॉस्ट ईएमआई के साथ Vivo V9 Pro डिस्काउंट कीमत 12,490 रुपये और Motorola One Power डिस्काउंट कीमत13,999रुपये में उपलब्ध कराया गया है। यहां Realme C1 और C1 (2019) दोनों ही मॉडल पर छूट दी जा रही है। बजट रेंज वाले ग्राहकों के लिए Yu Ace के दो स्मार्टफोन को 4,999 और5,999 रुपये में पेश किया गया है। फ्ललैगशिप स्मार्टफोन POCO F1 के तीनों ही वेरिएंट पर डिस्काउंट दिया जा रहा है। Samsung Galaxy S8 को सेल के दौरान 30,990 रुपये में खरीदा जा सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो