scriptबिना पैसे के भी घर बैठे यहां से कर सकते हैं 60,000 रुपये की शॉपिंग, बस करना होगा ये छोटा सा काम | Paytm Postpaid service offer | Patrika News

बिना पैसे के भी घर बैठे यहां से कर सकते हैं 60,000 रुपये की शॉपिंग, बस करना होगा ये छोटा सा काम

locationनई दिल्लीPublished: Jan 23, 2019 04:40:18 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

इस सर्विस के तहत पेटीएम वॉलेट में पैसे न होने के बाद भी ग्राहक 60,000 रुपये तक की खरीदारी कर सकेंगे। इस राशि का भुगतान उन्हें अगले महीने करना होगा।

paytm

बिना पैसे के भी घर बैठे यहां से कर सकते हैं 60,000 रुपये की शॉपिंग, बस करना होगा ये छोटा सा काम

नई दिल्ली: ई-वॉलेट पेटीएम (Paytm) अपने यूजर्स के लिए शानदार सर्विस लेकर आया है। इस सर्विस के तहत पेटीएम वॉलेट में पैसे न होने के बाद भी ग्राहक 60,000 रुपये तक की खरीदारी कर सकेंगे। इस राशि का भुगतान उन्हें अगले महीने करना होगा। ऐसे में यह सर्विस उन यूजर्स को फायदा देगी जिनके पास क्रेडिट कार्ड नहीं है। इसके अलावा उन यूजर्स को भी मदद मिलेगी जिनके पास मौजूदा समय में पैसे ना हों और वह कुछ खरीदना चाहते हैं।
यह भी पढ़ें

बिक्री के मामले में Redmi Note 7 ने मारी बाजी, 3 मिनट से भी कम समय में बिक गए 1 लाख स्मार्टफोन

इस सर्विस के तहत यूजर्स मोबाइल रिचार्ज, मूवी टिकट, ट्रेन टिकट और हवाई टिकट भी कर सकते हैं। इसके बाद वह अगले महीने इस राशि का भुगतान करेंगे। हालांकि कंपनी ने अभी इस सर्विस को सिर्फ कुछ चुनिंदा यूजर्स के लिए ही पेश किया है। रिपोर्ट की माने तो इस सर्विस का फायदा बाकि यूजर्स भी जल्द उठा सकेंगे। कंपनी की इस पोस्टपेड सर्विस का लाभ उठाते हुए यूजर्स 60,000 रुपये तक जितनी भी राशि खर्च करते हैं कंपनी उसका बिल अगले महीने एक तारीख को भेजेगी। इसके बाद यूजर्स को इस राशि का भुगतान महीने की 7 तारीख को करना होगा।
यह भी पढ़ें

48MP कैमरे के साथ Honor View 20 ग्लोबल मार्केट में हुआ लॉन्च, जानें भारत में कब आएगा स्मार्टफोन

पेटीएम की यह नई सर्विस के लिए अभी टेस्टिंग की जा रही है जिसे जल्द ही साइट पर उपलब्ध करा दिया जाएगा। इस सुविधा का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को बस अपने पेटीएम ऐप पर लॉगइन करना होगा और इस नई पोस्टपेड सर्विस के ऑप्शन पर क्लिक करना होगा। इसके बाद यूजर्स इस सर्विस से जुड़ी सभी चीजों का फायदा उठा सकते हैं। हालांकि, इस सर्विस को पहले चुनिंदा यूजर्स के लिए ही उपलब्ध कराया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो