JioFiber Offer : जिओ फाइबर यूजर्स को फ्री में मिलेगी ये सर्विस, होगा फुल ऑन एंटरटेनमेंट

इस प्लान की मदद से जिओ ( jio fiber broadband plans ) ( jio fiber to home ) ग्राहक फ्री में जी 5 का आनंद ले सकते हैं। इस प्लेटफार्म पर सैकड़ों फिल्मों के साथ-साथ ढेरों टीवी Shows भी हैं जो एक भाषा मैं नहीं बल्कि कई भाषाओं में है।

By: Vineet Singh

Published: 27 Jun 2020, 12:54 PM IST

नई दिल्ली: रिलायंस जियो ( Reliance jiofiber ) ( jio fiber )ने अपने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए बेहतरीन प्लान ( jio fiber plans ) शुरू किया है। आपको बता दें कि जिओ यूजर्स अब अपने सेट टॉप बॉक्स के साथ जी5 प्रीमियम को फ्री में एक्सेस कर सकते हैं। जी हां जी5 आजकल एंटरटेनमेंट का एक नया जरिया है जो वेब प्लेटफॉर्म पर बेहतरीन फ़िल्में और टीवी शो देखने का अवसर प्रदान करता है और अब रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों के लिए खास प्लान निकाला है।

इस प्लान की मदद से जिओ ( jio fiber broadband plans ) ( jio fiber to home ) ग्राहक फ्री में जी 5 का आनंद ले सकते हैं। इस प्लेटफार्म पर सैकड़ों फिल्मों के साथ-साथ ढेरों टीवी Shows भी हैं जो एक भाषा मैं नहीं बल्कि कई भाषाओं में है। यह प्लेटफार्म आजकल यूजर्स को काफी एंटरटेन कर रहा है क्योंकि आजकल लॉकडाउन लगा हुआ है और ज्यादातर यूजर्स अपने घर पर समय बिता रहे हैं और वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं तो चलिए जानते हैं क्या है यह प्लान और इस पर आपको क्या-क्या फायदे मिलेंगे।

जिओ फाइबर यूजर्स ( jio fiber offer for zee5 premium ) को जी 5 पर कई भाषाओं में अलग-अलग चैनल्स पर मिलने वाले प्रीमियम लाइब्रेरी का फायदा मिलेगा। इसके साथ ही यूजर्स 1.25 लाख घंटे ऑन डिमांड कंटेंट और 100 प्लस लाइव टीवी चैनल्स को एक्सेस कर सकते हैं। इसके साथ ही यूजर्स ओरिजिनल इंडियन और इंटरनेशनल फिल्मों का भी आनंद ले सकते हैं इसके साथ ही म्यूजिक, किड्स कंटेंट, सिनेप्लेज, टीवी शोज और हेल्थ एंड लाइफ़स्टाइल से रिलेटेड चैनल्स को भी एक्सेस कर सकते हैं।

आपको बता दें कि zee5 का जो ऑफर शुरू हुआ है वह जिओ फाइबर के सिल्वर क्वार्टरली प्लान के साथ या फिर उससे ऊपर वाले प्लान के साथ मिलेगा। अगर आप सिल्वर क्वार्टर ली प्लान लेते हैंतब तो आप इस सेवा का लाभ ले ही सकते हैं और उससे ऊपर का भी कोई प्लान चुनते हैं तब भी आपको यह सर्विस फ्री में एक्सेस करने को मिलेगी।

जितने भी नए और पुराने जिओ फाइबर यूजर हैं उनको 3 महीने या 1 साल का रिचार्ज करने पर डिफॉल्ट zee5 प्रीमियम मिल जाएगा और ऐसे यूजर्स को ऐप में जाकर लॉगिन करने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी क्योंकि उन्हें यह सर्विस डिफ़ॉल्ट रूप में मिलेगी।

जितने भी गोल्ड प्लान सब्सक्राइबर से उनको भी zee5 प्रीमियम का एक्सेस दिया जाएगा और वह भी इस सर्विस का लाभ ले सकते हैं। इसके साथ ही अगर बात करें 3 महीने वाले सिल्वर प्लान की तो जिओ फाइबर के ऐसे यूजर्स को पहले तीन रिचार्ज पर zee5 प्रीमियम एक्सेस करने की सुविधा मिलेगी।

Vineet Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned