scriptAirtel का शानदार ऑफर, यूजर्स को 65 रुपये के प्लान में मिलेगा 130 रुपये का टॉक टाइम | Top 5 Airtel Plans Offer More 4G Data and Validity Benefits | Patrika News

Airtel का शानदार ऑफर, यूजर्स को 65 रुपये के प्लान में मिलेगा 130 रुपये का टॉक टाइम

locationनई दिल्लीPublished: Nov 22, 2019 02:20:49 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

Airtel के 65 रुपये वाले प्लान में मिलेगा 165 रुपये का टॉक टाइम
Airtel का सबसे सस्ता प्लान 23 रुपये में
28 दिनों की वैधता के साथ मिलेगी डाटा और कॉलिंग की सुविधा

Top 5 Airtel Plans

Top 5 Airtel Plans

नई दिल्ली: एयरटेल यूजर्स के लिए हर दिन नए-नए प्लान पेश करता है ताकि यूजर्स उसका लाभ ले सके। इसी कड़ी में आज हम एयरटेल के कुछ ऐसे प्लान्स बताएंगे जो काफी सस्ते हैं और उसमें आपको 28 दिनों की वैधता के साथ अनलिमिटेड डेटा का भी लाभ मिलेगा। इन प्लान की शुरुआती कीमत 23 रुपये से लेकर 65 रुपये हैं।

airtel के 23 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इस पैक में यूजर्स को डेटा का लाभ नहीं मिलेगा, लेकिन 28 दिनों की वैधता के साथ 23 रुपये का फुल टॉक टाइम मिलेगा। अगर लोकल मैसेज करते हैं तो आपको 1 रुपया चार्ज करना पड़ेगा और वहीं STD मैसेज के लिए 1.5 रुपये चुकाने पड़ेंगे।

Airtel के 29 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को 28 दिनों की वैधता मिलेगी। इसके अलावा इस प्लान में 520 MB डेटा का भी लाभ यूजर्स को मिलेगा। गौरतलब है कि ये एयरटेल का सबसे सस्ता डेटा प्लान है। हालांकि इसमें टॉक टाइम का लाभ यूजर्स को नहीं मिलेगा।

यह भी पढ़ें

5000mah बैटरी के साथ Vivo U20 आज भारत में होगा लॉन्च, जानिए कीमत व स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी ने 35 रुपये वाला डेटा प्लान भी पेश किया है जिसकी वैधता 28 दिनों की है और इसमें 26.66 रुपये का टॉक टाइम मिलेगा। साथ ही 100 MB डेटा का भी लाभ मिलेगा। इस प्लान को यूजर्स एयरटेल ऐप ( Airtel App ) या फिर कंपनी की ऑफिसियल साइट से खरीद सकते हैं।

एयरटेल का 48 रुपये वाला डेटा प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ है, जिसमें यूजर्स को 3GB डेटा का लाभ मिलेगा। यानी 48 रुपये के इस डाटा प्लान से आप एक पूरी मूवी डाउनलोड करके देख सकते हैं।

65 रुपये वाले एयरटेल के प्लान में यूजर्स को 165 रुपये का टॉक टाइम मिलेगा। इसके अलावा इस पैक में यूजर्स को 200MB डाटा भी मिलेगा। हालांकि इसमें फ्री मैसेज का लाभ नहीं मिलेगा। इस प्लान में Local/STD/LL के लिए 60 पैसे प्रति मिनट वसुले जाएंगे।

गौरतलब है कि 1 दिसंबर 2019 से फास्टैग (FASTag) अनिवार्य कर दिया गया है। इसके तहत टोल प्लाजा पर पेमेंट करने पर NHAI कैशबैक भी ऑफर कर रही है। फास्टैग से पेमेंट करने पर 2.5 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा। अब एयरटेल पेमेंट बैंक ने भी नेशनल पेमेंट्स कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया (NPCI) और इंडियन हाइवेज मैनेजमेंट कंपनी लिमिटेड के साथ हाथ मिलाया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो