scriptफोन से WhatsApp Uninstall करने की अपील, जानें आखिर क्या है वजह | Why People Appealing for Uninstall Whatsapp on Twitter | Patrika News

फोन से WhatsApp Uninstall करने की अपील, जानें आखिर क्या है वजह

locationनई दिल्लीPublished: Apr 27, 2020 01:16:46 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

फोन से WhatsApp Uninstall करने की अपील
जानें #UninstallWhatsApp क्या हो रहा है ट्रेंड

Why People Appealing for Uninstall Whatsapp on Twitter

Why People Appealing for Uninstall Whatsapp on Twitter

नई दिल्ली: दुनियाभर में पॉपुलर मैसेजिंग ऐप WhatsApp हर दिन अपने नए फीचर्स की वजह से लोगों की बीच चर्चा में रहता है, लेकिन इस बार वो अपने नए फीचर्स की वजह से नहीं बल्कि #UninstallWhatsApp के चलते लोगों के बीच चर्चा का मुद्दा बना हुआ है। दरअसल, आज यानी सोमवार को अचानक से सोशल मीडिया पर ऐप को Uninstall यानी डिलीट करने की मांग शुरू हो गई, जो Twitter पर #UninstallWhatsApp ट्रेंड करने लगा।

#UninstallWhatsApp पर कई यूजर्स फनी मीम्स शेयर कर रहे थे। वहीं लोगों को ये समझ नहीं आ रहा है कि आखिरकार लोग एक-दूसरे से WhatsApp Uninstall करने की अपील क्यों कर रहे हैं। चालिए आपको बताते हैं कि आखिर क्यों लोग फोन से व्हाट्सऐप डिलीट करने की मांग कर रहे हैं।

जानिए #UninstallWhatsApp क्या हो रहा है ट्रेंड

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दरअसल इसके पीछे की जह एक ऑनलाइन याचिका बतायी जा रही है। change.org की एक ऑनलाइन याचिका में मेगास्टार Amitabh Bachchan और उद्योगपति Anand Mahindra के नंबरों को WhatsApp की सर्विस बंद करने या डिलीट करने की मांग की गई है।

Reliance JioMart: Whatsapp से करें घर का सामान ऑर्डर, जानें कैसे करेंगे इस्तेमाल

इस ऑनलाइन याचिका को कांग्रेस नेता राहुल गांधी के फर्जी अकाउंट पर ट्वीट की गई है और इसमें लिखा गया है कि व्हाट्सऐप के जरिए अमिताभ बच्चन और आनंद महिंद्रा फर्जी खबरें दी जा रही हैं। ऐसे में इन दोनों महानुभावों का सम्मान बनाए रखना है और इस याचिका के जरिए फेसबुक चीफ मार्क जकरबर्ग से अपील करते हैं कि वो दोनों नंबर से WhatsApp Uninstall कर दें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो