TikTok Vs Youtube: Google Play Store पर TikTok की रेटिंग पहुंची 2, जानें पूरा मामला

  • Youtube Vs TikTok
  • Google Play Store पर TikTok Rating हुई 2
  • Youtube Rating पहुंची 4.1

By: Pratima Tripathi

Published: 19 May 2020, 01:53 PM IST

नई दिल्ली। TikTok और Youtube दो ऐसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ( Tiktok Vs Youtube ) हैं, जिसका इस्तेमाल लोग एंटरटेन होने के लिए करते हैं। इतना ही नहीं, लॉकडाउन में TikTok यूजर्स की संख्या में तेजी से इजाफा भी देखा गया है। इस बीच जब अचानक से TikTok की रेटिंग 2 ( Tiktok Rating ) पर पहुंच गई तो लोगों के बीच चर्चा का मुद्दा बन गया कि आखिर में ऐसा क्या हुआ। तो बता दें कि इसकी वजह यूट्यूब ( Youtube Vs Tiktok ) है।

दरअसर, यूट्यूब और टिकटॉक में कौन बेहतर है इसकी वर्चुअल फाइट जारी है। इस बीच इसके जवाब में ज्यादातर सोशल मीडिया यूजर्स ने टिकटॉक के खिलाफ जंग शुरू कर दी और एक स्टार देने के साथ उसे भारत में बैन करने की मांग कर रहे हैं। TikTok Vs Youtube मामला यहां कहां रुकने वाला। यूजर्स ने गूगल प्ले स्टोर पर टिकटॉक की रेटिंग 4.7 से घटकर 2 कर दिया। इस रेटिंग को अभी तक करीब 24 मिलियन यूजर्स ने दिया है। वहीं इसमें से ज्यादातर यूजर ने सिर्फ 1 रेटिंग दी है। वहीं टिकटॉक लाईट वर्जन को 1.1 रेटिंग मिली है जिसे करीब 7 लाख 22 हजार यूजर्स ने दिया है। अगर बात करें यूट्यूब की तो उसे 4.1 रेटिंग दी गयी है।

Xiaomi MIUI 12 आज ग्लोबली होगा लॉन्च, Mi Smartphone में मिलेंगे शानदार फीचर्स

बता दें कि TikTok और Youtube फैन के बीच ये जंग काफी दिनों से जारी है। इन दिनों दोनों प्लेटफॉर्म यूजर एक-दूसरे का मजाक बनाते देखे जा रहे हैं। ये मामला तब ज्यादा बढ़ गया जब टिकटॉक स्टार आमिर सिद्दीकी ने एक वीडियो के जरिए यूट्यूब का मजाक बनाया। इसके बाद यूट्यूब की ओर से कैरी मिनाटी ने एक वीडियो शेयर करके टिकटॉक यूजर्स को आड़े हाथ लेते हुए उनका मजाक बनाया। बस फिर क्या ये जंग देखते ही देखते ट्विटर पर पहुंच गयी है और लोग मीम्स के जरिए एक-दूसरे पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।

Show More
Pratima Tripathi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned