scriptAirtel के इन तीन प्लान में 2GB डेटा व अनलिमिटेड कॉलिंग का मिलेगा लाभ | Airtel Best Plans With Unlimited calls and 2GB Data | Patrika News

Airtel के इन तीन प्लान में 2GB डेटा व अनलिमिटेड कॉलिंग का मिलेगा लाभ

locationनई दिल्लीPublished: Dec 16, 2019 01:01:44 pm

Submitted by:

Pratima Tripathi

Airtel के तीन बेस्ट प्लान
हर दिन 2GB डेटा व अनलिमिटेड कॉलिंग का मिलेगा लाभ

Airtel Best Plan With Unlimited calls and 2GB Data

Airtel Best Plans

नई दिल्ली: Airtel, Vodafone-Idea और Reliance Jio ने हाल ही में नए -एए प्लान लॉन्च किए है, जहां एयरटेल और आइडिया-वोडाफोन प्लान्स में अपने यूज़र्स को अनलिमिटेड कॉलिंग व डेटा का लाभ मिल रहा है, तो वहीं रिलायंस जियो अपने यूजर्स को दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए FUP मिनट्स दे रहा है। चलिए आज एयरटेल यूजर को बताते हैं कि आखिर में कंपनी के वो तीन कौन-कौन से प्लान है जिसमें दूसरे नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग और हर दिन 2GB डाटा का भी लाभ मिलेगा।

Airtel का 219 रुपये वाला प्लान

इस प्लान में यूजर्स को हर दिन 1 जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा पैक में प्रतिदिन 100 एसएमएस, फ्री हेल्लो ट्यून्स, विंक म्यूजिक और एस्ट्रीम ऐप का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। इस प्लान में सभी नेटवर्क अनलिमिटेड कॉलिंग का भी लाभ मिलेगा। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है।

Airtel का 399 रुपये वाला प्लान

एयरटेल के इस प्लान में रोज 1.5 जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा पैक में प्रतिदिन 100 एसएमएस, फ्री हेल्लो ट्यून्स, विंक म्यूजिक और एस्ट्रीम ऐप का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। इस प्लान में सभी नेटवर्क अनलिमिटेड कॉलिंग का भी लाभ मिलेगा। इस प्लान की वैधता 56 दिनों की है।

444 रुपये का प्लान

कंपनी अपने इस पैक में यूजर्स को 56 दिनों की वैधता के साथ हर रोज 2 जीबी डेटा दे रही है यानी इस प्लान में कुल 112 जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा पैक में प्रतिदिन 90 एसएमएस, फ्री हेल्लो ट्यून्स, विंक म्यूजिक और एस्ट्रीम ऐप का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। इस प्लान में सभी नेटवर्क अनलिमिटेड कॉलिंग का भी लाभ मिलेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो