Airtel अब अपने Prepaid यूजर्स को नहीं देगा मुफ्त में ZEE5 Subscription

  • Airtel Prepaid यूजर्स को मुफ्त में नहीं मिलेगा ZEE5 Subscription
  • Airtel के सिर्फ 289 रुपये वाले प्रीपेड प्लान के साथ Zee5 सब्सक्रिप्शन फ्री

By: Pratima Tripathi

Published: 18 Jul 2020, 10:30 AM IST

नई दिल्ली। टेलिकॉम कंपनी Airtel अब अपने प्री-पेड यूजर्स को Zee5 का सब्सक्रिप्शन नहीं देगा। दरअसल, कंपनी ने प्रमोशनल ऑफर के तहत प्री-पेड यूजर्स को वीडियो स्ट्रीमिंग ऐप की सुविधा देने के लिए Zee5 के साथ साझेदारी की थी जो अब समाप्त हो गया है। हालांकि अभी भी कई ऐसे प्लान्स हैं जिसके साथ Zee5 का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। वहीं

Airtel के 289 रुपये वाले प्रीपेड प्लान के साथ अभी भी Zee5 सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है, जबकि अन्य सभी प्लान्स के साथ Zee5 सब्सक्रिप्शन को हटा दिया गया है। 289 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को हर दिन 1.5GB डेटा के साथ कई बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं जिसमें अनलिमिटेड लोकल व एसटीडी कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। इस प्लान के साथ कस्टमर्स को Zee5 Premium के अलावा Airtel Xstream का भी सब्सक्रिप्शन मिल रहा है।

Aarogya Setu App को दुनियाभर में सबसे ज्यादा किया गया डाउनलोड

गौरतलब है कि हाल ही में Airtel ने 251 रुपये वाला प्री-पेड प्लान लॉन्च किया था। इसमें यूजर्स को 50GB डेटा की सुविधा मिलेगी। कंपनी ने इस प्लान को खास करके वर्क फ्रॉम होम कर रहे लोगों के लिए उतारा था। यूजर्स इस प्लान को मौजूदा पैक के साथ ऐड कर सकते हैं। इस प्लान की बाजार में सीधी टक्कर Jio के 251 रुपये वाले प्लान से होगी। जियो के इस पैक में हर दिन 2GB डेटा मिलता है और इसकी वैधता 51 दिनों की है।

Airtel Annual Prepaid Plan

Airtel के पास 2,398 रुपये वाला भी प्लान है जो 365 दिनों की वैधता के साथ आता है। इसमें ग्राहकों को प्रतिदिन 1.5GB हाई-स्पीड डेटा के साथ unlimited calls और हर दिन 100 SMS का लाभ मिलता है। इसके अलावा एयरटेल के पास 1,498 रुपये वाला भी प्री-पेड प्लान मौजूद है, जिसमें 365 दिनों की वैधता के साथ कुल 24जीबी डेटा का फायदा मिलता है। साथ ही इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल्स और कुल 3600 मैसेज ऑफर किया जाता है।

Pratima Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned