Airtel के इस प्लान में मिलेगा 2 लाख रुपये का लाइफ इंश्योरेंस, 2GB डेटा व कॉलिंग फ्री

  • Airtel ने 179 रुपये वाला नया Prepaid Plan किया पेश
  • इस प्लान में ग्राहकों मिलेगा 2 लाख रुपये का Insurance

By: Pratima Tripathi

Published: 19 Jun 2020, 11:02 AM IST

नई दिल्ली: भारती एयरटेल ( Airtel ) अपने ग्राहकों को 179 रुपये वाले प्रीपेड प्लान के साथ 2 लाख रुपये का लाइफ इंश्योरेंस दे रहा है। इसके साथ ही ग्रहाकों को किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दिया जा रहा है। इसके अलावा हर दिन 2 जीबी डाटा और कुल वैधता के दौरान 300 एसएमएस फ्री में मिलेगा। इस पैक की वैधता 28 दिनों की है।

इस ऑफर के लिए एयरटेल ने भारती एक्सा लाइफ इंश्योरेंस के साथ साझेदारी की है। ये ज्यादा पहुंच वाला और किफायती प्लान है। इसे शुरुआत में स्मार्टफोन यूजर्स व अर्ध शहरी व ग्रामीण बाजार के फीचर फोन यूजर्स के लिए पेश किया गया है।

गौरतलब है कि हाल ही में Airtel ने अपने यूजर्स के लिए 251 रुपये वाला नया Prepaid Plan लॉन्च किया है। इसमें यूजर्स को 50GB डेटा की सुविधा मिलेगी। कंपनी ने इस प्लान को खास करके वर्क फ्रॉम होम कर रहे लोगों के लिए पेश किया है। फिलहाल इस प्लान में वैधता कितनी है इसकी जानकारी नहीं मिल पायी है। यूजर्स इस प्लान को मौजूदा पैक के साथ ऐड कर सकते हैं। इस प्लान की बाजार में सीधी टक्कर Jio के 251 रुपये वाले प्लान से होगी। जियो के इस पैक में हर दिन 2GB डेटा मिलता है और इसकी वैधता 51 दिनों की है।

Realme Narzo 10A की आज एक बार फिर सेल, जानिए कीमत व ऑफर्स

इसके अलावा एयरटेल ने 98 रुपये वाले Prepaid Pack में बदलाव करते हुए डबल डेटा देने का ऐलान किया है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। इसमें यूजर्स को अब 12जीबी डेटा का लाभ मिलेगा, जबकि पहले इस प्लान में कुल 6जीबी ही डेटा मिलता था। बता दें कि इस पैक में यूजर को कोई टॉकटाइम और मैसेज का लाभ नहीं मिलेगा। इसके अलावा Airtel ने तीन नए Prepaid Plans पेश किए थे। इनकी कीमत 99 रुपये, 129 रुपये और 199 रुपये है। इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ZEE 5 का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलेगा। नई कीमत के साथ ये सभी प्लान कंपनी की वेबसाइट पर उपलब्ध हैं।

Pratima Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned